हंगामा 2 से 'चुरा के दिल मेरा 2.0' रिलीज, शिल्पा शेट्टी ने हिलाई पतली कमरिया

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Jul 2021, 12:42 PM IST
18 साल के लंबे के बाद हंगामा 2 से शिल्पा शेट्टी कमबैक करने जा रही हैं. हंगामा 2 से शिल्पा शेट्टी ने चुरा के दिल मेरा 2.0 गाने को रिलीज कर दिया है. गाने में शिल्पा शेट्टी की पतली कमर से नजर नहीं हटा मुश्किल हो जाएगा.
हंगामा 2: 'चुरा के दिल मेरा 2.0' रिलीज, शिल्पा शेट्टी की पतली कमर से नजर मुश्किल

18 सालों के बाद हंगामा 2 से शिल्पा शेट्टी ग्लैमरस कमबैक करने जा रही हैं. फैंस की नजरें शिल्पा शेट्टी पर है कि वह अब किस अंदाज में नजर आने वाली है. अब हंगामा 2 से शिल्पा शेट्टी गाना चुरा के दिल मेरा रिलीज कर दिया है. शिल्पा शेट्टी ने चुरा के दिल मेरा 2.0 गाने को लेकर एक पोस्ट भी किया जिसमें वह अपने को-स्टार रह चुके अक्षय कुमार और सरोज खान को याद करती नजर आईं.

साल 1994 में आई अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की फिल्म तू खिलाड़ी मैं अनाड़ी में चुरा के दिल मेरा गाना आया था. 90 दशक का ये गाना हिट साबित हुआ. अब सालों बाद शिल्पा शेट्टी के साथ साथ ये गाना भी देखने को मिला। इस बार शिल्पा शेट्टी के अपोसिट अक्षय कुमार नहीं बल्कि मिजान नजर आए। खुद से कई साल छोटे मिजान के साथ शिल्पा शेट्टी का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला.

शिल्पा शेट्टी ने अपने पोस्ट में कोरियोग्राफर सरोज खान ने मिस किया और इस वर्जन को उन्हें डेडिकेट किया। चुरा के दिल मेरा 2.0 गाने में शिल्पा शेट्टी की पतली कमर से नजर हटाना दर्शकों के लिए मुश्किल है. फैंस को शिल्पा शेट्टी का ग्लैमरस वीडियो खूब पसंद आया है. बता दें शिल्पा शेट्टी और मिजान के अलावा हंगामा 2 में राजपाल यादव, आशुतोष राणा, परेश रावन, जॉनी लिवर समेत कई स्टार्स नजर आएंगे. हंगामा 2, 23 जुलाई 2021 को से डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.

अन्य खबरें