शिल्पा शेट्टी 45 की उम्र में मां बनने पर बोलीं- हिम्मत हैं मुझमें

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Nov 2020, 4:58 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हाल ही में दूसरे बच्चे की मां बनी हैं. वैसे तो शिल्पा की बेटी समीशा का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ है, लेकिन शिल्पा अक्सर 45 की उम्र में मां बनने को लेकर कई बातें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.
शिल्पा शेट्टी बेटी समीशा के संग

इस साल फरवरी में शिल्पा शेट्टी एक बेटी की मां बनी हैं. इससे पहले से शिल्पा का एक बेटा भी है जिसका नाम वियान है और वो अभी महज 8 साल का है.  शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में मदरहुड एक्सपीरिएंस को शेयर किया है. इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी ने ये भी खुलासा किया कि जब वो 45 की उम्र में मां बनीं तो कैसा रिएक्शन था. नेहा धूपिया के चौट शो में शिल्पा शेट्टी ने कहा कि मुझमें योगा की वजह से काफी बदलाव आए हैं. 

जब वियान हुआ था मुझे याद है कि पहली बार जब मैं मां बनी थी तो काफी अलग महसूस हो रहा था. काफी मुश्किलें आईं थी उस वक्त, लेकिन अब चीजें काफी आसान हो चुकी हैं. आगे बात करते हुए शिल्पा ने कहा कि गट्स है मुझमें जो मैं दूसरे बच्चे की मां 45 की उम्र में बनी. शिल्पा ने आगे कहा कि जब मैं 50 की हो जाऊंगी, उस वक्त समीशा 5 साल की रहेंगी. 

हिमांश को नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर किया जा रहा ट्रोल, एक्टर ने कही ये बात

दूसरों की बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती मैं. शिल्पा ने ये भी कहा कि वो मां होने के नाते अपना जो भी कर सकती हैं, वो हमेशा अपना बेस्ट देती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने बताया था कि वियान के होने के बाद से वो काफी समय से दूसरे बच्चे के लिए प्लानिंग कर रही थी, लेकिन कुछ परेशानी की वजह से संभव नहीं हो पाया. जिसके चलते एक्ट्रेस को सेरोगेसी का सहारा लेना पड़ गया.

अन्य खबरें