अब कंगना रनौत पर शिवसेना नेता अनिल परब का हमला, कहा- उन्हें डॉक्टर की जरूरत है

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Sep 2020, 9:58 AM IST
  • शिवसेना नेता और परिवहन मंत्री अनिल परब ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना को लेकर कहा कि कंगना रनौत का व्यक्तित्व दोहरा है, उन्हें डॉक्टर की जरूरत है. 
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत मुंबई में कुछ दिन रहने के बाद अब वो वापस अपने घर हिमाचल के लिए निकल दी है. इस बीच शिवसेना नेता और परिवहन मंत्री अनिल परब ने कंगना को लेकर कहा कि कंगना रनौत का व्यक्तित्व दोहरा है और उन्हें डॉक्टर की जरूरत है.

उन्होंने आगे कहा कि कंगना रनौत एक अभिनेत्री है. वह दी गई स्क्रिप्ट के अनुसार बोलती है. अनिल परब ने महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी पर निशाना साधते हुए कहते हैं कि राज्यपाल को केवल अभिनेत्री से क्यों मिलना चाहिए. उन्हें क्यों नहीं उन गरीब लोगों से मिलना चाहिए, जिनके सड़क के किनारे अवैध निर्माण को नियमित आधार पर अधिकारियों द्वारा कार्रवाई की जाती हैं.

सुशांत केस: ड्रग्स केस में अरेस्ट रिया ने लिया सारा, रकुल प्रीत का नाम

शिवसेना नेता अनिल परब ने यह भी कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड ड्रग माफिया से जुड़े लोगों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी होने का दावा करती हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक इस मामले से संबंधित कुछ भी नहीं बताया है. आगे अनिल परब ने कहा कि महत्वपूर्ण जानकारी NDPS कानून और IPC की धारा 176 और 220 के तहत अपराध है.

रिया के समर्थन में अक्षय की पत्नी ट्विंकल, कहा- मीडिया बना रही गलत इमेज

शिवसेना नेता अनिल परब ने कंगना के पीओके वाले बयान को लेकर कहा कि अगर कंगना रनौत को लगता है कि मुंबई पीओके की तरह है, तो उन्हें फैसला करना चाहिए कि वह मुंबई में रहना चाहती है या नहीं.

अन्य खबरें