शिवसेना ने कंगना समेत अक्षय कुमार पर साधा निशाना, कहा-मुंबई ने उन्हें भी दिया है

Smart News Team, Last updated: 13/09/2020 02:39 PM IST
  • शिवसेना पार्टी के मुखपत्र सामना में छपे संजय राउत ने कंगना रनोैत समेत अक्षय कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा कि मुंबई ने हर किसी को बहुत कुछ दिया है. लेकिन, मुंबई का आभार व्यक्त करने में कई लोगों को तकलीफ होने लगती है.
कंगना और संजय राउत

शिवसेना पार्टी के मुखपत्र सामना में छपे संजय राउत ने अपने लेख में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और राजनीतिक दल बीजेपी पर निशाना साधा है. साथ ही उन्होंने इस पूरे प्रकरण में अक्षय कुमार की चुप्पी पर भी नाराजगी जताई है. सामना के लेख में संजय राउत ने कहा कि कंगना का मत पूरे फिल्म जगत का मत नहींं हो सकता है. ऐसी बात फिल्म जगत के बड़े कलाकारों को कहना चाहिए थे. कम-से-कम अक्षय कुमार जैसे बड़े कलाकारों को तो सामने आकर बोलना चाहिए था. मुंबई ने हर किसी को बहुत कुछ दिया है. लेकिन, मुंबई का आभार व्यक्त करने में कई लोगों को तकलीफ होने लगती है.

सामना में उन्होंने लिखा है कि योजनाबद्ध प्रयास के तहत मुंबई के महत्व को कम करने की कोशिश की जा रही है. मुंबई को पाक अधिकृत कश्मीर कहने वाली एक अभिनेत्री (कंगना) के पीछे कौन है? पूरे दुनियाभर के अमीरों का घर मुंबई में ही हैं. मगर जब मुंबई का अपमान होता है तो ऐसे लोग गर्दन झुकाकर बैठ जाते हैं. इन लोगों की नजरों में मुंबई का महत्व सिर्फ पैसा कमाने और उसका दोहन करने में ही है. 

बाॅलीवुड में नेपोटिज्म का नहीं पता, गुंडागर्दी और दादागिरी जरूर है- पीयूष मिश्रा

संजय राउत ने कहा कि इन सभी लोगों को एक बात का ध्यान रखना चाहिए कि अब ठाकरे के हाथ में महाराष्ट्र की सत्ता है.सामना के लेख में संजय राउत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुंबई को पहले पाकिस्तान और बाद में बाबर कहने वालों के पीछे बीजेपी है. उन्होंने कहा कि इसे दुर्भाग्य ही कहना होगा.

पुलिस यूनिफॉर्म में दिखे रणबीर कपूर, फैन्स कर रहे खूब पसंद, फोटो वायरल

 संजय राउत ने आगे कहा कि भाजपा के एक प्रमुख नेता आशीष शेलार ने कहा कि ‘जिस कांग्रेस ने भूमिपुत्र आंदोलनकारियों पर गोलियां बरसाई थी, उनके साथ शिवसेना सत्ता में कैसे शामिल हुई?’ इसपर कहा जा सकता है कि भाजपा नेताओं का इतिहास कच्चा है. उन्हें पता होना चाहिए कि उस वक्त श्री मोरारजी देसाई मुख्यमंत्री थे.

अन्य खबरें