श्रद्धा और सारा का आरोप-ड्रग्स लेते थे सुशांत, अब दोस्त युवराज ने दिया रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Sep 2020, 11:41 AM IST
सुशांत सिंह राजपूत डेथ ड्रग्स मामले में एनसीबी ने शनिवार को दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को बुलाया था. श्रद्धा और सारा ने एनसीबी को बताया कि वो लोग ड्रग्स नहीं लेते. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स का सेवन करते थे. अब इस पर एक्टर के बेस्ट फ्रेंड युवराज का रिएक्शन सामने आया है.
सारा, श्रद्धा और सुशांत सिंह राजपूत फोटो साभार- हिंदुस्तान

सुशांत सिंह राजपूत मामले में जबसे ड्रग्स का एंगल निकलकर सामने आया है, तबसे एनसीबी बॉलीवुड की कुंडली को खंगालने में लग चुकी है. ऐसे में कई बड़े नाम भी सामने आ चुके हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह जैसे नाम शामिल है.अब जब एनसीबी ने श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को समन देकर पूछताछ के लिए बुलाया था, तो इन दोनों एक्ट्रेस ने इस बात को सिरे से नकार दिया कि वो ड्रग्स लेती हैं. हां लेकिन सारा और श्रद्धा दोनों का ही ये कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लिया करते थे.

सारा और श्रद्धा की तरफ से ऐसे बयान आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त युवराज ने इन दोनों एक्ट्रेस को लताड़ लगाई है. युवराज ने एक इंटरव्यू में कहा है कि सुशांत के लिए ये दोनों कह रही हैं कि वो ड्रग्स लिया करता था. इन दोनों ने क्या कुछ भी गलत किया ही नहीं. ये दोनों जिस तरीके से सुशांत पर सारे दोष मंढ़ती हुई नजर आ रही हैं, उसे देख ऐसा लग रहा है जैसे मजाक चल रहा है यहां. सुशांत के दोस्त युवराज से पूछा गया कि आखिर सारा और श्रद्धा ऐसा क्यों करेंगी.

सारा अली खान ने कहा- सुशांत लेते थे ड्रग्स, 2018 में हुई थी रिलेशनशिप की शुरूआत

इस बात का जवाब देते हुए युवराज ने कहा कि वे दोनों अच्छे से जानती हैं एनडीपीएस एक्ट की सीरियसनेस. युवराज सुशांत के वही दोस्त हैं, जिन्होंने कहा था कि एक्टर के गले पर जो निशान है उसे देखकर यही लगता है कि उनकी हत्या की गई है. सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते हैं. बता दें दीपिका ने भी पूछताछ में एनसीबी के पूछताछ में कहा है कि वो ड्रग्स कंज्यूम नहीं करती.

रिया के वकील ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर CBI से नए मेडिकल बोर्ड की रखी मांग

 

अन्य खबरें