श्रद्धा कपूर बॉयफ्रेंड संग कर रहीं है वेकेशन एंजॉय, फोटो से हुआ खुलास

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 09:12 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने फेमस पएक मैगजीन को दिए इंटरव्यू के दौरान अपनी लिप जॉब कराने की बात को स्वीकारा था. साथ ही यह बात भी बताई की उन्होंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नही कराई है. बल्कि सिर्फ टेंपररी तौर पर लिप को इन्हांसींग करने वाले टूल का उपयोग किया था.
श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी टैलेंटेड और चर्चित अदाकारा है. अनुष्का शर्मा आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती है. अनुष्का शर्मा ने 2014 में अपने लिप जॉब के कारण काफी चर्चे में बनी रही थी. जिसके बारे में अनुष्का शर्मा ने फेमस प्रोड्यूसर करण जौहर के चैट शो पर खुलकर बात की थी. जहा पर अनुष्का शर्मा ने बताया था की उन्होंने कोई सर्जरी नही कराई है. बल्कि टेंपररी तौर पर लिप को इन्हांसींग करने वाला टूल का उपयोग किया था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने साल 2016 में जाकर एक मैगजीन से हुए एक इंटरव्यू के दौरान "लिप जॉब" की बात को स्वीकारा था. इसी के साथ अनुष्का शर्मा ने आगे कहा की अनुष्का शर्मा ने कोई प्लास्टिक सर्जरी नही कराई है. बल्कि अनुष्का शर्मा को अपनी फिल्म "बॉम्बे वेलवेट" के लिए लिप जॉब कराना पड़ा था. 

ट्रेडिशनल आउटफिट में अप्सरा से कम नहीं लग रहीं सुरभि ज्योति, देखें खूबसूरत फोटो

वो इस बारे में अनुष्का शर्मा अपने फैंस से झूठ नहीं बोलना चाहती है. वो सच अन्य देना चाहती है की अनुष्का शर्मा कोई परफेक्ट इंसान नही है. अनुष्का शर्मा की यह अंत सुन कर अली सारे लोगो ने अनुष्का शर्मा को ट्रॉल किया था. लेकिन वही कुछ ऐसे भी लोग थे, जिन्होंने अनुष्का शर्मा को ऐसे समाने आकर खुलकर बात करने के लिए तारीफ भी की थी.

अन्य खबरें