श्रेया घोषाल ने अपने बेटे का रखा प्यारा नाम, शेयर की पहली झलक

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Jun 2021, 5:54 PM IST
  • सिंगर श्रेया घोषाल ने बेटे को जन्म दिया है, बेटे के जन्म के बाद उनके फैन्स पहली झलक देखने के लिए फैन्स बेताब हैं. आज श्रेया ने सोशल मीडिया के जरिए बेटे की फोटो शेयर किया है.
श्रेया घोषाल

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर श्रेया घोषाल ने बेटे को जन्म दिया है, बेटे के जन्म के बाद उनके फैन्स पहली झलक देखने के लिए फैन्स बेताब हैं. आज श्रेया ने सोशल मीडिया के जरिए बेटे की फोटो शेयर किया है. इसके साथ ही श्रेया ने बेटे के नाम की भी घोषणा की है. श्रेया ने बेटे का नाम रखा है- देवयान मुखोपध्याय श्रेया ने बताया है कि 22 मई को उनके बेटे ने जन्म लिया और उनकी लाइफ उसने पूरी तरह बदल दी है.

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि बेटे की पहली झलक देखने के बाद उन्हें जो फील हुआ वो सिर्फ पैरेंट्स ही समझ सकते हैं. हमारे दिलों को एक तरह के प्यार से भर दिया, जिसे केवल एक माँ और एक पिता ही अपने बच्चे के लिए महसूस कर सकते हैं. उन्होंने अपने बेटे को आभार जतााया है, इस प्यार के लिए उन्हें एक अलग खुशी देने के लिए.

एक बेटे पिता बने तुषार कपूर कब करेंगे शादी? जानिए एक्टर का जवाब

|#+|

सोशल मीडिया पर फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. उनके नाम की तारीफ कर रहे हैं. बेटे का चेहरा साफ तो नहीं दिख रहा है लेकिन दोनों माता-पिता गोद मे लिए नजर आ रहे हैं. बता दें, श्रेया घोषाल ने 5 साल पहले 2015 में अपने बचपन के दोस्त शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थी. शादी से पहले दोनों ने करीब 10 साल तक डेटिंग की उसके बाद शादी का फैसला लिया. वहीं, अब शादी के 5 साल बाद श्रेया मां बनी हैं और उनके घर एक बड़ी खुशखबरी आई है.

 

अन्य खबरें