पति अभिनव के आरोपों पर भड़कीं श्वेता तिवारी, बोलीं- कभी बेटे पर खर्च नहीं करते एक भी पैसा

Smart News Team, Last updated: Sun, 9th May 2021, 8:54 PM IST
अभिनव ने कहा कि श्वेता खतरों के खिलाड़ी के लिए साउथ अफ्रीका चली गई हैं. उन्होंने मुझसे अपने जाने के बारे में पूछा था तो मैनें उन्हें कोविड के हालात को देखते हुए मना किया था. वहां वो 12 घंटे काम करेंगी जबकि बच्चा होटल में अकेले रहेगा, जिसकी जरूरत नहीं है.
पति अभिनव के आरोपों पर भड़कीं श्वेता तिवारी, बोलीं- कभी बेटे पर खर्च नहीं करते एक भी पैसा

श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच काफी समय से अनबन चल रही है. हाल ही जब श्वेता खतरों के खिलाड़ी में भाग लेने के लिए केपटाउन के लिए निकली तो अभिनव ने उनपर बेटे को अकेले छोड़कर जाने का आरोप लगाया. दरअसल अभिनव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए श्वेता पर ये आरोप लगाए. अभिनव ने कहा कि श्वेता ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए साउथ अफ्रीका चली गई हैं. उन्होंने मुझसे अपने जाने के बारे में पूछा था तो मैनें उन्हें कोविड के हालात को देखते हुए मना किया था. वहां वो 12 घंटे काम करेंगी जबकि बच्चा होटल में अकेले रहेगा, जिसकी जरूरत नहीं है.

 

अभिनव के आरोपों का जवाब देते हुए श्वेता ने एक इंटरव्यू में कहा कि अभिनव को उनकी यात्रा के बारे में पता था. बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में श्वेता ने कहा, “मैंने अभिनव को बताया था कि मैं केपटाउन जा रही हूं और रेयांश मेरे परिवार के पास सुरक्षित है. रेयांश की नानी और मेरी बेटी पलक उसकी देखभाल करेंगे. इसके अलावा शूट के दौरान मैं वीडियो कॉल के जरिए हमेशा उनसे जुड़ी रहूंगी. मैंने उन्हें सबकुछ अच्छे से समझा दिया था. इसके बावजूद जब उन्होंने ये वीडियो पोस्ट की तो मैं हैरान रह गई.”

श्वेता आगे कहती हैं कि, ‘अभिनव ऐसा क्यों कर रहे हैं मैं इसके पीछे के एजेंडे को समझ नहीं पा रही हूं। साथ ही श्वेता ने बताया कि हाई कोर्ट के आदेश के बाद हर दिन शाम को लगभग एक घंटे अभिनव, रेयांश से बात करते हैं। अगर सच कहूं तो हाईकोर्ट के आदेश अनुसार अभिनव को रेयांश से बात करने की अनुमति सिर्फ आधे घंटे की है जबकि वो उससे काफी देर तक बाते करते हैं और हम उन्हें कभी नहीं रोकते. फिर भी अगर वह यह कहते हैं कि उन्हें नहीं पता है कि उनका बच्चा कहां है और कैसा है तो क्या कहा जा सकता है?' श्वेता ने आगे बताया कि अभिनव बेटे रेयांश पर एक भी पैसा नहीं खर्च करते.

अन्य खबरें