हार्डी संधू संग बिजली गिराएंगी पलक तिवारी, मां श्वेता तिवारी ने शेयर किया फर्स्ट लुक

Deepakshi Sharma, Last updated: Wed, 27th Oct 2021, 10:50 PM IST
  • एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी पलक तिवारी के फर्स्ट म्यूजिक वीडियो बिजली-बिजली का फर्स्ट लुक शेयर किया है. शेयर किए गए पोस्ट में पलक तिवारी ब्लैक आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं. पलक तिवारी म्यूजिक वीडियो में हार्डी संधू, जानी और बी प्राक संग दिखाई देंगी.
पलक तिवारी के गाने बिजली बिजली सॉन्ग का फर्स्ट लुक रिलीज

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इस वक्त सुर्खियों में बनी हुई है. उन्होंने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है. पलक के पहले प्रोजेक्ट का ऐलान हो गया है. पलक की मां और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने इसका ऐलान अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए किया है. इसके साथ ही उन्होंने पलक का धमाकेदार फर्स्ट लुक भी साझा किया है.

श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी के पहले म्यूजिक वीडियो का ऐलान किया है. पलक शेयर किए गए पोस्ट में ब्लैक कलर के फंकी आउटफिट में नजर आ रही हैं. वो काफी स्टाइलिश लुक में इसमे दिखाई दी हैे. उनका फर्स्ट लुक देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. यहां देखिए पलक तिवारी का फर्स्ट लुक.

छठ पूजा पर भोजपुरी स्टार पवन सिंह फैंस को देंगे सरप्राइज, सोनू निगम संग करेंगे धमाल

इस पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा-गर्व भरा लम्हा. ओह माय गॉड. आखिरकार वो समय आ ही गया. पलक तिवारी के बहुत सारे लुक्स में से एक लुक का खुलासा करने का, उसके पहले म्यूजिक वीडियो से. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि गाने का टाइटल है बिजली-बिजली. हार्डी संधू, जानी और ब्री प्राक का ये गाना 30 अक्टूबर को रिलीज होने जा रहा है.

यहां देखिए बिजली बिजली का फर्स्ट लुक

बेटी मेहर को लेकर नेहा धूपिया का खुलासा, 1 महीने की बेटी को भूलकर चली गई थी ड्राइव पर

अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या पलक तिवारी अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह ही लोगों के दिलों पर राज कर पाएंगी या नहीं? वैसे जिस तरह से फैंस उनकी अदाओं पर फिदा है उम्मीद है कि उनकी ये जर्नी शानदार रहने वाली हैं.

अन्य खबरें