पाकिस्तान में शेरशाह की तारीफ फिर भी बैन हो गई सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म

Smart News Team, Last updated: Tue, 24th Aug 2021, 7:25 PM IST
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर शेरशाह 12 अगस्त को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी. फिल्म को तबसे लेकर अब तक दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. लेकिन पाकिस्तान में फिल्म को बैन कर दिया गया है.
शेरशाह मूवी बैन

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह हाल ही में रिलीज हुई थी. अब खबर आ रही है कि इस फिल्म को पाकिस्तान में बैक कर दिया गया है. शेरशाह को आईएमडीबी पर सबसे ज्यादा रेटिंग मिली है. फैंस को ये फिल्म खूब पसंद आ रही है. भारत में कारगिल वॉर पर आधारित इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. सिर्फ भारत के ही नहीं बल्कि पाकिस्तान के लोग भी सिद्धार्थ मल्होत्रा के शेरशाह की खूब तारीफ कर रहे हैं. शेरशाह फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी दिखाई गई है, जो बेहद जाबांज और बहादुर थे.

इतना ही नहीं बल्कि फिल्म में विक्रम बत्रा बने सिद्धार्थ मल्होत्रा को दिखाया गया वो पाकिस्तानियों को किस तरह से खदेड़ रहे हैं. फिल्म में विक्रम बत्रा की बहादुरी और शहादत देख भारत के लोग तो काफी इमोशनल होते हुए नजर आएं. तो वहीं कुछ पाकिस्तानी यूट्यूबर्स ने फिल्म की तारीफ भी की. इतना ही नहीं बल्कि फिल्म में विक्रम बत्रा की बहादुरी देख वो उनके कायल हो गए. पाकिस्ताम में भी शेरशाह को पॉजिटिव रिव्यू दिया गया. एक तरफ जहां कुछ पाकिस्तानी यूट्यूबर्स फिल्म की तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार की बेल बॉटम के इस एक सीन की वजह से तीन अरब देशों में बैन हुई फिल्म

तो वहीं एक यूट्यूबर जो मिस्टर अहमर नाम से अपना यूट्यूब चैनल चलाते हैं उनका कहना है कि पाकिस्तान में शेरशाह को बैन करवा दिया गया है. उन्होंने फिल्म की बस कुछ क्लिप्स देखी है. उन्होंने ये भी कहा है कि पूरी मूवी का लिंक कोई उन्हें उपलब्ध करवादे, जिससे वो फिल्म को देख सकें. बता दें आईएमडीबी पर शेरशाह फिल्म को 8.9 रेटिंग मिली है. शेरशाह आईएमडीबी पर सबसे ज्यादा रेटिंग मिलने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है.

|#+|

 

अन्य खबरें