सिद्धार्थ मल्होत्रा मिशन मजनू के शूटिंग के दौरान हुए घायल, जारी रही शूटिंग

Smart News Team, Last updated: 07/04/2021 04:39 PM IST
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा दिनों फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हो रही है, वहीं खबर आ रही है कि फिल्म के सेट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा घायल हो गए हैं.
सिद्धार्थ मल्होत्रा मिशन मजनू

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली फिल्म मिशन मजनू को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं वह इन दिनों फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हो रही है, वहीं खबर आ रही है कि फिल्म के सेट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा घायल हो गए हैं. मीड डे के रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में काफी एक्शन सीक्वेंस हैं और वही एक्शन सीन करने के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा को चोट गई और वह घायल हो गइ.

इस फिल्म में सिद्धार्थ एक अंडर कवर ऑपरेटिव की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जो कि एक मिशन पर है. खबरें ये भी हैं कि घायल होने के बाद भी सिद्धार्थ ने अपना सीन पूरा किया है. सिद्धार्थ एक्शन सीक्वेंस में कही से जंप लगा रहे थे तभी एक लोहे के टुकड़े से उनका पैर भिड़ गया और उन्हें चोट आ गई. हालांकि अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ठीक है, चोट के बावजूद उन्होंने पूरा सीन शूट किया.

ये है मलाइका अरोड़ा की फिटनेस का राज, वीडियो शेयर कर बताएं 3 योगासन स्टेप्स

वहीं इस फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म साल 1970 में घटी असल घटना पर आधारित है. फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइेट है, फिल्म रिलीज का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि अभी फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है, लेकिन जल्द ही फिल्म रिलीज होगी.

अन्य खबरें