Shershaah Trailer: विक्रम बत्रा की वीर गाथा को सिद्धार्थ पर्दे पर करेंगे जीवंत

Smart News Team, Last updated: Mon, 26th Jul 2021, 11:36 AM IST
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर बेहद कमाल का है. ट्रेलर में कारगिल हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की जीवंत करने का प्रयास किया गया है. शेरशाह के ट्रेलर की खूब तारीफ की जा रही है.
शेरशाह ट्रेलर रिलीज

विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित बहुचर्चित फिल्म शेरशाह का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. रिलीज होने के बाद से ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. देशभक्ति पर आधारित शेरशाह कारगिल हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की वीर गाथा पर आधारित है. सिद्धार्थ ने अपनी कमाल की एक्टिंग से विक्रम बत्रा की कहानी को पर्दे पर जीवंत करने का अथक प्रयास किया है. ट्रेलर इतना कमाल का है कि लगभग 3 मिनट के इस ट्रेलर को देखते हुए आप शायद ही अपनी नजरें हटा पाएं. वहीं विक्रम बत्रा की कहानी और देश ने लिए उनका बलिदान देख आपकी आंखे नम हो जाएगी. 

शेरशाह का ट्रेलर बेहद दमदार है. सिद्धार्थ ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से विक्रम के किरदार में ढलने के लिए जान डाल दी है. उन्होंने विक्रम बत्रा के किरदार को बखूबी निभाया. विक्रम ने कारगिल युद्ध में महत्वपूर्ण चोटी 4875 पर कब्जा करने के लिए शहीद हो गए थे. उन्होंने अपने पराक्रम से पाकिस्तानी सेना को धूल चटा दी थी. फिल्म में सिद्धार्थ के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आ रही है. ट्रेलर में सिद्धार्थ और किराया के बीच रोमांस भी देखने को मिल रहा है. 

पूर्व पत्नी आयशा का दावा: 'द फैमिली मैन' फेम प्रियामणि और मुस्तफा की शादी अवैध

शेरशाह 1999 में हुए कारगिल युद्ध के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है. कारगिल युद्ध में विक्रम बत्रा के अदम्य साहस के लिए भारत सरकार ने उन्हें परमवीर चक्र से सम्मानित किया था. ट्रेलर में दिखाया गया है कि युद्ध के दौरान विक्रम बत्रा का कोड नेम 'शेरशाह' था.फिल्म शेरशाह 12 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है.

शेरशाह में सिद्धार्थ के साथ कियारा अहम किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अंकिता गोराया, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शाताफ फिगर और पवन चोपड़ा जैसे कलाकार को भी फिल्म में देखा जाएगा. शेरशाह का दमदार ट्रेलर देखने के बाद फिल्मों को लेकर दर्शकों की उत्सुकता और भी बढ़ गई है.

यामी गौतम ने शुरू की 'लॉस्ट' की शूटिंग, फिल्म में क्राइम रिपोर्टर बनीं एक्ट्रेस

अन्य खबरें