सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का आखिरी अधूरा म्यूजिक वीडियो 21 अक्टूबर को होगा रिलीज

Priya Gupta, Last updated: Tue, 19th Oct 2021, 4:52 PM IST
  • सिडनाज का आखिरी और अधूरा गाना जल्द होगा 21 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. फैन्स की डिमांड पर ये गाना रिलीज किया जा रहा है.
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया, इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का एल्बम सॉन्ग शूट किया गया था. हालांकि ये गाना अधूरा ही शूट किया गया था. लेकिन सिडनाज के फैन्स अब ये चाहते हैं कि ये गाना अधूरा ही रिलीज किया जाए. फैन्स की बात को मानते हुए मेकर्स ने गाने को रिलीज करने का फैसला लिया है. इस म्यूजिक वीडियो को रिलीज करने का फैसला 17 अक्टूबर को लिया गया था. इस म्यूजिक वीडियो का पहला पोस्टर सामने आया है.

सारेगामा के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्टर सामने आया है जिसमें लिखा है वह एक स्टार थे और हमेशा रहेंगे. लाखों दिलों का प्यार हमेशा चमकता रहेगा. Make way for Habit. Enough said!. सिडनाज का ये आखिरी गाना, हर पंख की ख्वाइश, हमेशा के लिए हमारे दिलों में जिंदा रहेगा. ये गाना 21 अक्टूबर को रिलीज होगा. फैन्स इस गाने का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दोनों एक बार फिर से सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाले हैं.

पटना के लड़के ने अमिताभ बच्चन को सिखाई सही हिंदी, बोले- आगे से करूंगा सुधार

लेकिन दुख की बात ये है कि सिद्धार्थ हमारे बीच नहीं होंगे. इस बाते से फैन्स भी काफी दुखी हैं. लेकिन उनके फैन्स उन्हें हमेशा याद करते हैं. वहीं शहनाज गिल अपने दोस्त को खोने के बाद काफी दिनों तक लाइमलाइट से दूर रही. हालांकि अब वह काम पर लौट चुकी हैं. हाल ही में उनकी फिल्म हौसला रख रिलीज हुई है. जिसको लेकर शहनाज गिल प्रमोशन कर रही हैं.

अन्य खबरें