सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस के घर में एक बार फिर होगी एंट्री, ये होगी फीस

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 06:09 PM IST
  • छोटे परदे के एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के 13वें सीजन में नजर आए थे. इतना ही नहीं बल्कि बिग बॉस सीजन 13 के विजेता भी सिद्धार्थ शुक्ला ही रहे थे. अब एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाले हैं. बिग बॉस 14 में भी सिद्धार्थ बिग बॉस के घर में नजर आएंगे.
सिद्धार्थ शुक्ला फोटो साभार-हिंदुस्तान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के शो बिग बॉस के 14वें सीजन का आज यानी 3 अक्टूबर को प्रीमियर एपिसोड है. ऐसे में ये खबर आ रही है कि बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 14 में भी नजर आएंगे. बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला दो हफ्तों तक रहने वाले हैं. हालांकि इस दौरान वो फीस कितना लेंगे इसके बारे में शायद ही किसी को जानकारी होगी. एक रिपोर्ट कि मानें तो सिद्धार्थ ने बिग बॉस के घर में दो हफ्ते रहने के लिए एक बड़ा अमाउंट चार्ज किया है.

सूत्रों कि मानें तो दो हफ्ते के लिए सिद्धार्थ 35 से 40 लाख रुपए लेने वाले हैं. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस 13 के शुरूआती महीनों में सिद्धार्थ शुक्ला 9 लाख पर वीक चार्ज किया करते थे. लेकिन जब बिग बॉस शो जैसे ही आगे बढ़ा 18 लाख प्रति हफ्ते दिया गया सिद्धार्थ को. इस हिसाब से सिद्धार्थ शुक्ला को उस सीजन में 2.5 करोड़ रुपए मिले थे. 

मुंबई में सुशांत के फैंस ने लगाई होर्डिंग्स, एक्टर की बहन ने दिया ये रिएक्शन

आपको बता दें बिग बॉस 14 में सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला ही नजर नहीं आने वाले, बल्कि गौहर खान, हिना खान और प्रिंस नरुला भी इस सीजन में दिखाई देंगे. कुछ समय पहले ही बिग बॉस 14 का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें ये देखने को मिला है कि सिद्धार्थ शुक्ला पर गौहर खान अपना गुस्सा निकाल रही हैं. दरअसल इस प्रोमो में गौहर से सलमान खान ये पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि पिछली बार आपने सिद्धार्थ के बारे में काफी बातें कही थीं. जिसके बाद गौहर खान ने सिद्धार्थ को लेकर जो ट्वीट किए थे वो पढ़ने लगती है.

टीवी की नागिन सुरभि ज्योति के गॉर्जियस लुक को देख फैंस ने कहा- माशाल्लाह

अन्य खबरें