सिद्धार्थ शुक्ला की मौत बदार्शत नहीं कर पाई फैन, कॉमा में पहुंची

Priya Gupta, Last updated: Sat, 4th Sep 2021, 12:04 PM IST
  • सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनके दोस्त के साथ-साथ फैन्स का बुरा हाल है. एक्टर मौत के बाद पूरे देशभर में शोक की लहर दौड़ पड़ी है.
सिद्धार्थ शुक्ला की मौत खबर नहीं कर बदार्शत कर पाई फैन

बिग बॉस 13 विनर और एक्ट्रेस सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार हो गया है. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनके दोस्त के साथ-साथ फैन्स का बुरा हाल है. एक्टर मौत के बाद पूरे देशभर में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. बीते दिनों जहां कई फैंस रोते-बिलकते सिद्धार्थ शुक्ला के घर के बाहर खड़े होकर एक आखिरी बार उनके इंतजार कर रहे थे. अब खबर आ रही है कि एक्टर की एक फैन सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनकर कमा में चली गई है.

सिद्धार्थ के दोस्त डॉ. जयेश ठाकर ने इस बात की जानकारी दी है कि सिडनाज की एक फैन उनकी मौत की खबर सुनकर बाथरूम में बेहोश पाई गई थी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि दोस्तों, अपने परिवार और दोस्तों से बात करो, अकेले मत रहो, सिडनाज के एक प्रशंसक को कल रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था क्योंकि वह वॉशरूम में बेहोश पाई गई थी. अपना ख्याल रखें ... उसके लिए प्रार्थना करें.

ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी पर बेटी रिद्धिमा ने शेयर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन से फर्स्ट लुक

वहीं डॉक्टरों ने बताया कि फैन कॉमा में चली गई है. डॉक्टर ने कहा कि वह ज्यादा तनाव के कारण आंशिक कॉमा में है. उसकी बॉडी कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रही है. मैं चाहता हूं कि हर प्रशंसक और समर्थक शांत रहें, ज्यादा सोचना बंद करें, और अपना दिमाग विचलित ना करें, मुझे पता है कि यह आसान नहीं है.

बता दे40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है. गुरुवार को 4 घंटे तक उनका पोस्टमॉर्टम चला. किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि अपनी फिटनेस का इतना ध्यान रखने वाले सिद्धार्थ शुक्ला हार्ट अटैक से चल बसें. कहा जा रहा है कि फैमिली डॉक्टर ने सिद्धार्थ को ज्यादा वर्कआउट नहीं करने की सलाह दी थी, सिद्धार्थ रोजाना 3-4 घन्टे वर्कआउट करते थे.

 

अन्य खबरें