सिद्धार्थ शुक्ला को आधी रात हुई थी सीने में बेचैनी, पानी पी हमेशा के लिए सो गए एक्टर

Anuradha Raj, Last updated: Thu, 2nd Sep 2021, 5:11 PM IST
  • सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के कारण हर तरह मातम का माहौल है. फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि देने में लगा हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है.
सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

बिग बॉस विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने 40 साल की उम्र में गुरुवार की सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया है. सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह से चले जाने के कारण हर कोई शोक में डूब गया है. अभी तक तो सिद्धार्थ की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है. हालांकि हर कोई ये जानने के लिए बेताब है कि आखिर इतने फिट दिखने वाले इंसान को हार्ट अटैक कैसे आ गया. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है. दरअसल आधी रात सिद्धार्थ को सीने में बेचैनी हुई थी.

एक रिपोर्ट कि मानें तो हर नॉर्मल इंसान की तरह सिद्धार्थ भी अपनी मां के संग सोसाइटी गार्डन में बुधवार की शाम टहलते हुए दिखाई दिए थे. उसके बाद सिद्धार्थ की मां और वो दोनों ही सही टाइम पर सोने चले गए. हालांकि बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को साढ़े तीन बजे के करीब सीने में बहुत ही ज्यादा बेचैनी महसूस हुई थी. जब दर्द थोड़ा ज्यादा बढ़ा,तो मां को जगाया. मां ने सिद्धार्थ को पानी दिया और पानी पीने के बाद एक्टर सोने चले गए, वो भी हमेशा के लिए. सिद्धार्थ शुक्ला हमेशा के लिए अपने परिवार की जिंदगी में अंधेरा भरकर चले गए.

शहनाज गिल के पिता बोले- सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से बेटी सदमे में, तबीयत बिगड़ी

सिद्धार्थ शुक्ला सुबह काफी देर तक नहीं उठे, तो उनकी मां ने उठाने की कोशिशि की. उसके बाद सिद्धार्थ की बहन और जीजा को बुलाया गया और डॉक्टर को भी कॉल किया गया. डॉक्टर ने सिद्धार्थ को देख उन्हें मृत करार दे दिया. लेकिन डॉक्टर ने ही सिद्धार्थ के परिवार को कहा था कि उन्हें लेकर कूपर अस्पताल जाएं. इस अस्पताल के डॉक्टर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला को अधिकारिक तौर पर मृत घोषित कर दिया.

अन्य खबरें