पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला, मुंबई में हार्ट अटैक से हुई थी मौत

Anuradha Raj, Last updated: Fri, 3rd Sep 2021, 3:26 PM IST
  • सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो चुका है. 2 सितंबर को हार्ट अटैक के कारण सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था. चारों तरफ मातम का माहौल देखने को मिल रहा है. 
सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

टीवी जगत का एक उभरता सितारा आज पंचतत्व में विलीन हो चुका है. दरसअल सिद्धार्थ शुक्ला का कल यानी 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया था. कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स ने सिद्धार्थ को ऑफिशियल तौर पर मरा हुआ घोषित कर दिया था. उसके बाद से सिद्धार्थ के शरीर को कूपर अस्पताल में ही रखा गया था. जहां कागजी कार्यवाई के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टम किया गया. पोस्टमार्टम का रिपोर्ट आज यानी 3 सितंबर को मुंबई पुलिस को सौंपा गया था. हालांकि डॉक्टर्स ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिद्धार्थ के मौत के कारण का खुलासा नहीं किया है.

 उसके बाद लगभग बारह बजे सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को उनके परिवारवालों को सौंप दिया गया. पहले तो कहा जा रहा है कि उनके पार्थिव शरीर को लेकर उनके घर जाया जाएगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ, सीधे सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को ओशिवारा शमशान घाट ले जाया गया. जहां उनके अंतिम संस्कार की क्रिया पूरी कर उनके शरीर को पंचतत्व में विलीन कर दिया गया. इस मौके पर सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन के लिए शमशान घाट के बाहर उनके चाहने वालों की भीड़ उमड़ी थी. 

शमशान घाट पहुंचा सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर, अंतिम क्रिया शुरू

तो वहीं शहनाज गिल भी सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन के लिए शमाशान घाट पहुंचीं थी. हमेशा हंसती मुस्कुराती रहने वाली शहनाज गिल आज इस हालत में थीं कि उनके मुंह से एक शब्द भी नहीं निकल पा रहा था. शहनाज के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला की मां और बहनें भी उनके अंतिम दर्शन में शामिल होने के लिए शमशान घाट पहुंचीं थीं. बता दें सिद्धार्थ शुक्ला के पिता का निधन भी हार्ट अटैक से ही हुआ था.

 

अन्य खबरें