लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला चुराते थे पैसे

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 06:49 PM IST
  • बिग बॉस 13 से ही सिद्धार्थ शुक्ला सुर्खियों में छाए हुए हैं. सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विनर रहे, हालांकि उनका क्रेज अभी भी फैंस के सर से उतरा नहीं है.  इन दिनों बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ सीनियर्स के तौर पर नजर आ रहे हैं. हाल ही में सिद्धार्थ ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में एक खुलासा किया है.
सिद्धार्थ शुक्ला फोटो साभार-हिंदुस्तान

बिग बॉस का सीजन 13 हो या फिर सीजन 14 सिद्धार्थ शुक्ला का क्रेज फैंस के सर चढ़कर बोल रहा है. सिद्धार्थ ने शो को बहुत ही एंटरटेनिंग बना रखा है, और एक्टर हमेशा ही लाइमलाइट में किसी ना किसी कारण से बने ही हुए हैं. अब हाल ही सिद्धार्थ शुक्ला अपने पिता को लेकर इमोशनल हो गए. साथ ही सिद्धार्थ ने ये भी बताया कि वो अपने पिता के पर्स से पैसे चुराया करते थे. बिग बॉस 14 शो में हिना खान, राहुत वैद्य, गौहर खान समेत कई लोगों के सामने सिद्धार्थ शुक्ला ने ये खुलासा किया. 

अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि वो पैसे चुराते थे लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए. सिद्धार्थ ने कहा कि हमेशा उनके पिता का बटुआ भरा रहता था. हमेशा सिस्टम से वो अपने पैसे रखा करते थे. सबसे पहले वो 500 रखते थे, उसके बाद 100, फिर 50. सिद्धार्थ ने कहा कि वो सोचते थे इतने सारे पैसे हैं, कौन से पैसे कहां गए उन्हें पता नहीं चल पाएगा.

सुशांत मामले में सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले को मुंबई पुलिस ने दबोचा

 ऐसे में सिद्धार्थ सोचते थे कि साइड में जो पैसे वो भरकर रखते थे, उसे गिने नहीं होंगे. ऐसे में दो-तीन बार सिद्धार्थ ने पैसे निकाल लिए, उसके बाद उनके पापा को इस बारे में पता चल गया. सिद्धार्थ ने कहा- दो-तीन बार ही ऐसा करने के बाद मुझे पापा ने पकड़ लिया. सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 14 के टीआरपी किंग के नाम से जाना जाता है.

अन्य खबरें