सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा की फिल्म शेरशाह की टीजर के साथ रिलीज डेट आई सामने

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Jul 2021, 7:32 PM IST
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म का टीजर कुछ देर पहले ही रिलीज किया गया है. फिल्म के टीजर रिलीज के साथ ही मेकर्स ने इस फिल्म के रिलीज डेट की भी घोषणा की है.
शेरशाह टीजर रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म शेरशाह की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. रिलीज डेट के साथ-साथ मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया है. शेरशाह का टीजर बेहद ही दमदार है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के संग एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं. हालांकि शेरशाह के टीजर में कियारा आडवाणी की झलक देखने को नहीं मिली. लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा का दमदार अंदाज जरूर दिखाई दिया. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका में नजर आने वाले हैं. कैप्टन बत्रा को कारगिल का हीरो भी कहा जाता है. उन्होंने कहा था- तिरंगे में लिपट कर ही सही पर वापस जरूर आऊंगा. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा शेरशाह में एक ऐसे ही वीर योद्धा की भूमिका में नजर आने वाले हैं. मालूम हो सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार किसी बायोपिक में काम कर रहे हैं. इस फिल्म की जबसे घोषणा हुई है तबसे फैंस में फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. अब जब फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है तो फैंस का उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गया है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडावणी स्टारर फिल्म शेरशाह 12 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म का भी प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर ही होगा.

ओ मेरे ढोलना सॉन्ग पर सपना चौधरी ने किया बेहद ही शानदार डांस, देखें वीडियो

 हालांकि इससे पहले ये फिल्म 2020 जुलाई में ही रिलीज होने वाली था. लेकिन कोरोना के कहर के कारण ये संभव नहीं हो पाया. इसलिए अब इस फिल्म को रिलीज किया जा रहा है. इन सबके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के अफेयर की खबरें पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में छाई हुई हैं. अक्सर सिद्धार्थ और कियारा को एक साथ स्पॉट किया जाता है. 

 

अन्य खबरें