फिल्म ‘मिशन मजनू’ के सेट पर क्रिकेट खेलते नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 11:58 AM IST
हाल ही में सिद्धार्थ ने एक और तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में सिद्धार्थ मिशन मजनू के सेट पर क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ ने कुर्ता पैजामा पहना हुआ है और बैटिंग करते नजर आ रहे हैं.
फिल्म ‘मिशन मजनू’ के सेट पर क्रिकेट खेलते नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मजनू’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हो रही है. इसने बिजी सिड्यूल के बीच में भी सिद्धार्थ अपनी मस्ती के लिए टाइम निकाल लेते हैं. अभी कुछ दिन पहले सिद्धार्थ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी जिसमें वो घुड़सवारी का आनंद उठाते नजर आ रहे थे. 

अब हाल ही में सिद्धार्थ ने एक और तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में सिद्धार्थ मिशन मजनू के सेट पर क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ ने कुर्ता पैजामा पहना हुआ है और बैटिंग करते नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ के इस वीडियो को सिद्धार्थ फैन क्लब पेज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उनके चेहरे की स्माइल बता रही है कि वो गेम को कितना इंजॉय कर रहे हैं.

ऐसा लगता है कि सिद्धार्थ का स्पोर्ट्स में काफी इंटरेस्ट है क्योंकि इससे पहले बैटमिंटन खेलते हुए भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था.

‘मिशन मजनू’ साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का बॉलीवुड डेब्यू है. ये एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट का किरदार निभाएंगे. फिल्म की कहानी परवेज़ शेख, असीम अरोड़ा और सुमित भतेजा ने लिखी है. फिल्म की कहानी 1970 की घटना पर आधारित है, जो भारत के सबसे साहसिक मिशन की कहानी है, जिसे पाकिस्तान में अंजाम दिया गया था. फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला, अमर बुटाला और गरिमा मेहता हैं.

इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी के साथ फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आएंगे.

अन्य खबरें