सिद्धार्थ मल्होत्रा-रश्मिका मंदाना की फिल्म मिशन मजनू की शूटिंग से जुड़ी खास बातें, लखनऊ के लोकेशन को बनाया पाकिस्तान

Pallawi Kumari, Last updated: Sat, 11th Sep 2021, 9:36 AM IST
  • शेरशाह के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म ‘मिशन मजनू’ में दिखाई देंगे. फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है और जल्द ही इसके रिलीज डेट का एलान किया जा सकता है. जानिए मिशन मजनू की शूटिंग से जुड़ी कुछ खासे बातें.
सिद्दार्थ मल्होत्रा-रश्मिका मंदाना की फिल्म मिशम मजनू. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में फिल्म शेरशाह में नजर आए थे. कारगिल हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित इस फिल्म में सिद्धार्थ की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया. शेरशाह के हिट होने के बाद अब सिद्धार्थ 'मिशन मजनू' में नजर आएंगे. इस फिल्म में भी सिद्धार्थ देश की रक्षा करते हुए जान की बाजी देते दिखेंगे. फिल्म में उनका किरदार एक रॉ एजेंट का होगा. खास बात ये है कि मिशन मजनू के साथ साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं.

मिशन मजनू की शूटिंग लगभग पूरी कर  ली गई है. मेकर्स के अनुसार अब फिल्म में महज 10 दिनों का कुछ काम बचा हुआ है.  रश्मिका ने पहली ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और सिद्धार्थ ने दो दिन पहले ही अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की. मिशन मजनू का निर्देशन शांतनू बागची ने किया है. फिल्म में सिद्धार्थ एक रॉय एजेंट के किरदार में नजर आएंगे, जो पहचान छिपाकर पाकिस्‍तान के परमाणु परीक्षणों की जानकारी लीक कर उसे विफल करता है.

चिरंजीवी के भांजे साई धरम तेज सड़क हादसे में घायल, बाइक एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में भर्ती

डीओपी बिजितेश डे ने शूट संबंधी डिटेल कन्‍फर्म किया है. उनके मुताबिक, फिल्म में 70 के दशक के पाकिस्तान को दिखाया जाएगा. इसलिए उस समय के पाकिस्तान को दिखाया मेकर्स के लिए सबसे बड़ी चुनौती है. उन्होंने इसके लिए इसके लिए पाकिस्तानियों के पहनावे, बोलचाल, कल्चर और हाव भाव पर खूब रिसर्च किया. क्योंकि जब इसे पर्दे पर देखा जाएतो एक ऑथेंटिक पाकिस्तान जैसा लगे. इसके लिए लखनऊ के अलग अलग इलाके में शूटिंग की गई.

बात करें फिल्म में सिद्धार्थ के लुक की तो, बिजितेश डे ने कहा कि, सिद्धार्थ एक मुस्लिम पाकिस्तानी के लुक में नजर आएंगे. वह पठानी सूट, तौलिए, टोपी के साथ आंखों में सुरमा लगाए नजर आएंगे. मेकअप की टीम ने सिद्धार्थ का लुक पूरी तरह से रियलिस्टिक रखा है.

गहना वशिष्ठ ने 20 लोगों के सामने होटल में कराया न्यूड फोटोशूट, बोलीं-मेरा कोई शोषण नहीं हुआ

 

अन्य खबरें