सिद्धार्थ शुक्ला के जिम ट्रेनर का दावा- हार्ट अटैक से नहीं हो सकती मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

Pallawi Kumari, Last updated: Fri, 3rd Sep 2021, 10:24 AM IST
  • एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनके जिम ट्रेनर सोनू चौरसिया का एक बयान सामने आया है. सोनू के मुताबिक सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक से नहीं हो सकती. वो बिल्कुल फिट एंड फाइन थे और अपनी डाइट को लेकर सजग रहते थे.
सिद्धार्थ के जिम ट्रेनर ने कहा हार्ट अटैक से नहीं हो सकती मौत. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

दिवगंत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत गुरुवार 2 सितंबर को हो गई. वे 40 साला के थे. उनके अचानक और असमय जाने के दुख से लोग उबर नहीं पा रहे. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक से हुई. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है, जिससे कि सिद्धार्थ की मौत का कारण स्पष्ट रूप से पता चल पाएगा. इसबीच सिद्धार्थ के जिम ट्रेनर सोनू चौरसिया का एक बयान सामने आया है, जिससे सभी हैरान है. सोनू के मुताबिक सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक से नहीं हो सकती है.

सोनू चौरसिया ने News18 से हुई बातचीत में कहा कि, ‘मैं मान ही नहीं सकता कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक से हो सकती है. वो बेहद ही फिट और फिटनेस को लेकर सजग रहते थे. मैं पिछले डेढ़ सालों से सिद्धार्थ को जिम में ट्रेनिंग दे रहा था. हर दिन सुबह 10.30 बजे हम लोग जिम में मिलते थे. वो जिम में बहुत हार्ड वर्क करते थे.’

शहनाज गिल के पिता का छलका दर्द- बेटी बोली, उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा अब कैसे जिऊंगी

सोनू ने बताया कि, सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनकर मैं हैरान रह गया. सुबह 9:30 बजे मुझे राहुल वैद्य का फोन आया, उन्होंने मुझे जानकारी दी कि सिद्धार्थ की तबियत ठीक नहीं है. सिद्धार्थ कभी किसी मानसिक तनाव या डिप्रेशन में नहीं रहे. वह खुश रहने और खुस रखने वाले इंसान थे. उनकी यूं अचानक मौत पर यकीन कर पाना मेरे लिए मुश्किल था.

उन्होंने आगे कहा कि-सिद्धार्थ बेहद फिट और फाइन थे. वह अपनी फिटनेस को लेकर सजग थे, मैं पिछले देढ़ साल से उन्हें ट्रेनिंग दे रहा हूं. हर रोज हम लोग सुबह 11:30 बजे जिम में मिला करते थे. सोनू ने कहा कि सिद्धार्थ से मेरी आखिरी बात 24 अगस्त को हुई थी और इसके बाद मैं मुंबई से बाहर चला गया था.

सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टम पूरा, परिवार को शुक्रवार सुबह 9 बजे मिलेगा पार्थिव शरीर

अन्य खबरें