सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी म्यूजिक वीडियो 'जीना जरूरी है क्या' Bigg Boss के घर में होगा रिलीज

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 4th Oct 2021, 9:53 AM IST
  • सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनका आखिरी गाना 'जीना जरूरी है क्या' रिलीज होने वाला है. खबर है कि इस गाने को बिग बॉस के घर रिलीज किया जाएगा. गाने में वह विशाल कोटियन के साथ नजर आएंगे. बता दें कि विशाल फिलहाल बिग बॉस 15 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं.
सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी म्यूजिक वीडियो जीना जरूरी है क्या.

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत ने सभी को दुखी कर दिया. आज भी उनके परिवार, दोस्त और चाहने वाले उनकी मौत से उबर नहीं पाए हैं.लेकिन इस बीच फैंस के लिए अच्छी खबर है कि सिद्धार्थ के जाने के बाद भी एक बार फिर से उन्हें एक म्यूजिक वीडियो में देखा जा सकेगा. ये सिद्धार्थ का आखिरी म्यूजिक वीडियो है, जो बिग बॉस के घर रिलीज किया जाएगा. जी हां, इस बात की जानकारी टीवी एक्टर विशाल कोटियन ने बिग बॉस के घर पर दी है, जिसके बाद फैंस काफी खुश हैं.

विशाल बिग बॉ 15 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं. बिग बॉस के प्रीमियर में उनकी धमाकेदार एंट्री देखी गई. हाल ही में विशाल ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया. उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि, सिद्धार्थ की आखिरी म्यूजिक वीडियो उनके साथ है, जिसका नाम है 'जीना जरूरी है क्या'. उन्होंने कहा कि इस गाने को सिद्धार्थ की याद में बिग बॉस 15 के घर के अंदर रिलीज किया जाएगा.

राजनीति में कदम रखेंगी एक्ट्रेस कंगना रनौत, BJP के टिकट पर मंडी सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

बॉलीवुड जासूस को दिए इंटरव्यू में विशाल ने बताया कि, सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी प्रोजेक्ट मेरे पास है. हमने ओडिशा में इस वीडियो को शूट किया था, जिसका नाम है जीना जरूरी है क्या. मैं बिग बॉस 15 में हूं तो इस म्यूजिक वीडियो को बिग बॉस के घर रिलीज करना चाहता हूं. ये गाना लाखों लोगों के दिलों को छू लेगा. सिद्धार्थ भी चाहते थे कि ये गाना बिग बॉस के घर पर रिलीज किया जाए. लेकिन हम जो चाहते हैं वो हमें नहीं मिलता.

B'day Special: 40 के बाद भी बेहद हसीन और खूबसूरत हैं श्वेता तिवारी, बेटी की मां नहीं बल्कि लगती है बड़ी बहन

अन्य खबरें