नवरात्र से पहले आया पवन सिंह का देवी गीत 'नईहर से अपना मंगा लीजिए'

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 12:21 PM IST
  • भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने नवरात्र शुरू होने के पहले एक देवी गीत का ऑडियो जारी किया है, जिसका नाम है 'नईहर से अपना मंगा लीजिए'. ये गाना मां दुर्गा पर आधारित है. रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है.
पवन सिंह का देवी गीत नईहर से अपना मंगा लीजिए. फोटो साभार-यूट्यूब

हिंदूओं का पावन पर्व नवरात्र कुछ ही दिनों में आने वाला है. लेकिन इसकी तैयारी और साजो सजावट अभी से ही शुरू हो चुकी है. पूरा वातावरण अभी से ही देवी की भक्ति में डूब चुका है. ऐसे में भोजपुरी सिंगर एक्टर पवन सिंह जोकि अपनी फिल्मी गानों के साथ साथ भक्ति गीत के लिए भी जाने जाते हैं ने आज एक देवी गीत रिलीज किया है.

पवन सिंह ने आज देवी गीत 'नईहर से अपना मंगा लीजिए' का ऑडियो जारी किया है, जो कि यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. पवन सिंह के इस देवी भजन को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि एक ही दिन में इस गाने को एक मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं.

बात करें गाना नईहर से अपना मंगा लीजिए की तो, इसे पवन सिंह के साथ ही नई सिंगर सोना सिंह ने भी अपनी आवाज दी है. इसके लिरिक्स लिखे हैं संतोष साहिल ने और आर्या शर्मा ने इसे संगीत दिया है.

चुनरी झलकऊआ गाने में दिखा रितेश पांडे और अक्षरा सिंह का जबरदस्त रोमांस-Video

पवन सिंह के गाने काफी पसंद किए जाते हैं. भोजपुरी फिल्मों में भी उनके गाने काफी हिट होते हैं. लेकिन होली, दीवाली, छठ, सावन और नवरात्र जैसे त्योहार में उनके गाने खूब धूम मचाते हैं. बता दें कि इस बार नवरात्र का त्योहार 17 अक्टूबर से शुरू हो रहा है, जोकि 25 अक्टूबर तक चलेगा.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का मस्त अदाओं वाला वीडियो वायरल

अन्य खबरें