दर्द भरा भोजपुरी सॉन्ग 'पूछ के बतावा तनी चाँद' में झलके पवन सिंह के आंसू

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 09:59 PM IST
  • सिंगर एक्टर पवन सिंह के कई गाने भोजपुरी इंडस्ट्री में धमाल मचा देते हैं. लेकिन उनका सैड सॉन्ग ‘पूछ के बतावा तनी चांद’ आपके आंखों में आंसू ला देगा. ये गाना पवन सिंह के हिट गानों में से एक है.यूट्यूब पर ये गाना खूब देखा जा रहा है.
पवन सिंह का गाना पूछ के बतावा तनी चाँद. फोटो साभार-यूट्यूब

भोजपुरी स्टार पवन सिंह का गाना खूब पसंद किया जाता है. उन्होंने कई सुपहिट फिल्मों में काम करने के साथ ही कई हिट गाने भी गाए हैं. डांस, रोमांटिक, डीजे और भक्ति सॉन्ग के साथ ही पवन ने कलहू तोहर मेहंदी राची, कहां बाड़ी धनिया हमार, और अँखिया लड़ल बा जैसे कई सैड सॉन्ग भी गाए हैं. लेकिन भोजपुरी गाना ‘पूछ के बतावा तनी चांद’ उनके दर्द भरे गानों में से एक है. 

पूछ के बतावा तनी काफी दर्द भरा गाना है. ये गाना फिल्म जिद्दी का है, जोकि साल 2017 में रिलीज हुई थी. फिल्म में पवन सिंह के साथ निधि झा को भी देखा गया. बात करें गाना पूछ के बतावा तनी की तो इसे पवन सिंह और खूश्बू जैन ने अपनी आवाज दी है. इसके बोल लिखे है विभाकर पांडे ने. छोटे बाबा द्वारा म्यूजिक दिया गया है और इसके निर्देशक बाली और निर्माता मुकेश गुप्ता हैं.

भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह का गाना सईया जी दुबराई गईले को मिले ताबड़तोड़ व्यूज

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार पवन सिंह ने 1997 में अपने पहले एलबम ओढ़निया वाली से करियर की शुरुआत की. इसके बाद 2007 में उन्होंने अपनी पहली भोजपुरी फिल्म रंगली चुनरिया तोहरे नाम में काम किया. भोजपुरी जगत में पवन को गाने और फिल्म दोनों में सफलता हासिल हुई. आज वह एक मशहूर एक्टर हैं जो अपनी कई हिट फिल्मों और गाने के लिए जाने जाते हैं.

एक्ट्रेस अंजना सिंह की खूबसूरती से नजरें हटाना होगा मुश्किल, देखें लेटेस्ट फोटो

अन्य खबरें