आदित्य नारायण ने हनीमून से आने के बाद काम पर की वापसी, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Dec 2020, 6:45 PM IST
  • आदित्य नारायण ने अपने काम पर वापसी कर ली है. आदित्य नारायण ने खुद की तस्वीर शेयर कर के ये बात कही साथ ही एक कैप्शन भी लिखा. जिससे उनका मजाकिया अंदाज सभी को समझ आ रहा है. आदित्य नारायण अपनी पत्नि के साथ अपना हनीमून पीरियड कश्मीर में एन्जॉय कर अपने काम पर वापसी कर ली है.
आदित्य नारायण ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण की शादी का तो सभी जानते है. आदित्य नारायण ने अपनी शादी के लिए बहुत सारी सुर्खियां बटोरी थी. आदित्य नारायण अपनी 10 साल से जिनके साथ रिलेशनशिप में रहे है. उसकी लड़की से जिनका नाम है श्वेता अग्रवाल से शादी रचाई है. जिसके बाद दोनो कश्मीर गए हुए थे अपने हनीमून के लिए. अब आदित्य नारायण ने अपने काम पर वापसी कर ली है. क्यूंकि उनका कश्मीर में हनीमून का समय खतम हो गया है.

 ये खबर खुद आदित्य नारायण ने बताई है. साथ ही अपनी खुशी भी जाहिर की है. आदित्य नारायण ने एक फोटो पोस्ट कि साथ ही कैप्शन भी लिखा है. आदित्य नारायण बेहद खुश जान पड़ते है. अपना प्यार पाकर.आदित्य नारायण ने अपनी एक फोटो शेयर की है. आदित्य नारायण ने अपनी ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. आदित्य नारायण अपनी इस फोटो में सिंगिंग शो इंडियन आइडल के सेट पर खड़े दिखाई दे रहे है.

पिंक बिकिनी पहन कशमीरा शाह ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, देखें फोटो

 आदित्य नारायण अपनी इस फोटो में बेहद ही खुश और हैंडसम लग रहे है. आदित्य नारायण ने कैप्शन भी लिखा है. आदित्य नारायण ने लिखा की हनीमून के बाद आदित्य नारायण का चेहरा कुछ ज्यादा ही चमक रहा है. आदित्य ने ये भी बताया की उनकी शेयर की हुए फोटो में को कपड़े आदित्य ने पहने हुए है. वो आदित्य की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने ही डिजाइन किए है उनके लिए. गर्लफ्रेंड से शादी कर के आदित्य नारायण बेहद खुश है.

अन्य खबरें