'भारत बंद' का दिलजीत दोसांझ ने किया समर्थन, कह डाली ये बड़ी बात

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 10:23 PM IST
  • दिलजीत दोसांझ ने किसान आंदोलन कि वजह से हुए भारत बंद का समर्थन किया और उन्होने अरदास भी लगाया कि जितनी जल्दी हो सके किसानों का हल निकल जाए.
दिलजीत दोसांझ ने तोड़ी चुप्पी

दिलजीत दोसांझ ने किसान आंदोलन को जमकर सपोर्ट किया है. आए दिन उन्होंने उस हर इंसान से बगावत छेड़ने का मन बना लिया है. जो किसान आंदोलन को लेकर कुछ ग़लत बोलेगा. कंगना रनौत के ट्वीट पर दिलजीत ओर कंगना कि हुई थी बहुत जमकर बहस. अब दिलजीत दोसांझ ओर गिप्पी ग्रेवाल ने 8 दिसंबर को भारत बंद का समर्थन किया है. 11 दोनो से हजारों किसानों ने दिल्ली कि बॉर्डर पर डेरा डाला हुआ है.

 ये सारे किसान नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे है. दिलजीत दोसांझ हरियाणा - दिल्ली के सिंधु बॉर्डर पर डेट किसानों से भी मिलने गए थे. यहां तक कि दिलजीत दोसांझ ने आंदोलनकारियों को मंच से संबंधीत कर सरकार से अपील भी कि थी. दिलीजत दोसांझ ने किसानों को सर्दी में कपड़े खरीदने के लिए 1 करोड़ रुपए भी दान का ऐलान किया था.

नेहा कक्कड़ ने 'फर्स्ट किस' का वीडियो किया शेयर, पति रोहनप्रीत ने कह डाली ये बात

दिलजीत दोसांझ ने एक ट्वीट किया अपने ट्विटर अकाउंट से. दिलजीत दोसांझ कहते है कि ' अन्नदाता ' यानी उनका मतलब किसानों से था. दिलजीत ने लिखा कि किसान भगवान का रूप है. इन लोगो को आतंकी मत कहो. पंजाब भारत नाम कि अंगूठी में एक नग जैसा है. दिलजीत दोसांझ कहते ही कि उनकी यही अरदास है की जल्दी से किसानों कि परेशानियों का हल हो.

 

अन्य खबरें