तेलुगू सिनेमा जगत के सिंगर जी आनंद का निधन

Smart News Team, Last updated: Fri, 7th May 2021, 9:18 PM IST
  • तेलगु सिनेमा जगत के 67 वर्षीय प्लेबैक गायक आनंद का आज कोरोना से संक्रमित हो जाने के कारण आज उनका निधन हो गया है. फैंस के साथ कई सारे सितारों को सोशल मीडिया अकाउंट पर आनंद को श्रद्धांजलि देते हुए दिखाई दिए है.
सिंगर जी आनंद

पूरे देश में कोरोना की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा कर रखा हुआ है. कोरोना के कारण बहुत ही अत्यधिक मात्रा में हर दिन लोग अपने परिवार के सदस्यों को खो रहे है. इस कोरोना का प्रकोप आम जनता से लेकर सितारों तक भी देखने को मिल रहा है. इस कोविड के कारण कई सारे सितारों ने अपनी जान गवा दी है. ऐसे में तेलगु सिनेमा जगत के लिए एक बैड न्यूज सामने आई है. जिससे सभी लोग काफी उदास है. 

इस कोरोना ने सभी को बेबस कर दिया है. फिर चाहे वो कोई आम जनता हो या कोई स्टार. तेलगु सिनेमा जगत के महान गायक आनंद ने आज अपनी ज़िंदगी की आखिरी सांस ली है. आनंद के फैंस के साथ साथ कई सारे अन्य सितारे आनंद को सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर श्रद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे है.

विराफ पटेल और सलोनी खन्ना ने की कोर्ट मैरिज, शादी के पैसे को करेंगे डोनेट

तेलगु सिनेमा जगत के 67 वर्षीय प्लेबैक गायक आनंद की मौत का कारण कोरोना की गिरफ्त में आना ही है. रिपोर्ट्स की माने तो यह बात सामने आई है की आनंद कोरोना से संक्रमित थे. जिसकी वजह से उनका ऑक्सीजन लेवेल 55 हो गया था और इसी दौरान उनका निधन हो गया. आनंद की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर शोक देखने को मिला है. फैन के साथ सितारें भी आनंद को याद करते दिखाई दे रहे है.

 

अन्य खबरें