सिंगर पलाश सेन कोरोना वैक्सीन लगाने के बाद भी हुए कोरोना पॉजिटिव, हुए क्वारंटीन

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Apr 2021, 9:01 PM IST
  • सिंगर पलाश सेन ने कोरोना का पहली डोज ले ली है. लेकिन हैरान कर देने वाली बात ये रही कि वैक्सीन लगाने के बावजूद भी उन्हें कोरोना हो गया.
पलाश सेन

कोरोना वायरल की लहर काफी तेज हो गई है तो वहीं दूसरी तरफ कोरोना वैक्सीन भी लगाया जा रहा है. पूरे देश में वैक्सीनेशन जारी है. आम लोगों से लेकर सेलेब तक वैक्सीन लगा रहे हैं. वहीं सिंगर पलाश सेन ने कोरोना का पहली डोज ले ली है. लेकिन हैरान कर देने वाली बात ये रही कि वैक्सीन लगाने के बावजूद भी उन्हें कोरोना हो गया. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है. उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है.

पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि आज जो खबर मिली वह अच्छी नहीं है. लेकिन आज वह दिन है, जब मैंने एक नई लड़ाई लड़ना शुरू की है. दुर्भाग्यवश मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं. घर में ही क्वारंटीन में हूं. मैं नियमित रूप से आराम, योग करके, आयुर्वेद के जरिए और खूब पानी पीकर तथा संगीत की मदद से इस रोग से लड़ रहा हूं.’

अलाया एफ ने फिल्म फेयर अवार्ड मिलने की खुशी को किया जाहिर, शेयर किया वीडियो

इसके अलावा उन्होंने लिखा कि पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से अपील करता हूं कि वे अपनी जांच करा लें, क्वारंटीन में रहे. विश्वास है कि वह इस लड़ाई को जरूर जीत लेंगे. ऐसे कई केस पहले भी सामने आ चुके हैं, जहां कोरोना का टीका लगाने के बाद भी कोरोना हो चुका है. हालांकि ये कहा जा रहा है कि वैक्सीन लगाने के बाद भी सावधानी बरतनी जरूरी है.

 

अन्य खबरें