पवन सिंह का भोजपुरी नवरात्र सॉन्ग 'आसरा लगवले बानी माई हो' रिलीज

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 08:17 PM IST
  • भोजपुरी सिंगर एक्टर पवन सिंह का एक और भोजपुरी नवरात्र सॉन्ग रिलीज हो गया है. इस देवी गीत का नाम है 'आसरा लगवले बानी माई हो'. रिलीज के बाद से गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं.
नवरात्र सॉन्ग असरा लगवले बानी माई हो. फोटो साभार-यूट्यूब

भोजपुरी सिंगर एक्टर पवन सिंह का एक और भोजपुरी नवरात्र सॉन्ग रिलीज हो गया है. इस देवी गीत का नाम है 'आसरा लगवले बानी माई हो'. रिलीज के बाद से गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. आप भी सुनिए ये गाना 'आसरा लगवले बानी माई हो'. ये गाना भी पवन सिंह के हर गाने की तरह खूब पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि आसरा लगवले बानी माई हो गाने का अभी वीडियो रिलीज नहीं हुआ है,बल्कि सिर्फ ऑडियो जारी किया गया है. गाने को म्यूजिक वाइड ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया है. वहीं बात करें इस देवी गीत की तो, इसे पवन सिंह ने आवाज दी है. इसके बोल लिखे हैं विनय भंडारी ने और इसे संगीत दिया है छोटे बाबा ने.रिलीज के महज 24 घंटे में ही इस गाने को 514,308 व्यूज मिल चुके हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का देवी गीत 'निमिया के गछिया' रिलीज, देखें वीडियो

पवन सिंह की तरफ से आसरा लगावले बानी माई हो देवी गीत भक्तों के लिए इस साल का तोहफा माना जा रहा है. माता रानी के स्वागत के लिए पवन सिंह ने ये गाना रिलीज किया है. वैसे भी पवन सिंह के गाने खूब पसंद किए जाते हैं. न केवल नवरात्र बल्कि छठ, होली, दीवाली और सावन जैसे हर तीज त्योहार में उनके गाने को लेकर फैंस के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिलता है.

भोजपुरी नवरात्रि सॉन्ग: पवन सिंह का 'नौ दिन नवरात्र' गाना रिलीज, वीडियो वायरल

अन्य खबरें