भाभी मीरा राजपूत ने इस खास अंदाज में दी देवर ईशान खट्टर को जन्मदिन की बधाई

Smart News Team, Last updated: 01/11/2020 09:12 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर आज यानी 1 नवंबर को अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर फैंस ने तो ईशान को बधाई दी ही हैं. लेकिन उनकी भाभी और शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने ईशान खट्टर को खास अंदाज में विश किया है.
शाहिद कपूर एंड फैमली 

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर का जन्म 1 नवंबर 1995 में मुंबई में हुआ था. ऐसे में एक्टर आज अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक ने उन्हें जमकर बधाई दी है. ऐसे में ईशान खट्टर की भाभी यानी मीरा राजपूत कैसे पीछे रह सकती थीं. उन्होंने भी प्यार भरे अंदाज में अपने देवर को जन्मदिन की बधाई दी है. इंस्टाग्राम स्टोरी पर ईशान खट्टर के संग अपनी फोटो शेयर कर मीरा ने लिखा है कि जन्मदिन की बधाई ईशान, तुम्हें हम बहुत ज्यादा प्यार करते हैं.

 तो वहीं भाई ईशान खट्टर के लिए शाहिद कपूर ने भी एक स्पेशल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ईशान खट्टर के संग फोटो में शाहिद कपूर भी नजर आ रहे हैं, उन्होंने लिखा है कि ईशान हैप्पी बर्थडे, वह सबकुछ आपको मिले आप जिन चीजों के हकदार हैं. तो वहीं ईशान खट्टर ने अपने भाई को रिप्लॉई करते हुए लिखा है कि भाई आई लव यू. 

फोटो साभार- मीरा राजपूत इंस्टाग्राम स्टोरी

सोना मोहपात्रा ने मुकेश खन्ना पर निशाना साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

मेरे लिए आपका आशीर्वाद सब कुछ है. एक चैट शो के दौरान ईशान खट्टर ने कहा था कि उन्हें शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर में घुसने के लिए भाभी के कुछ रुल्स को फॉलो करना पड़ता है. मीरा को कमरों के बीचों बीच जूतों को रखना बिलकुल भी पसंद नहीं है. एक कोना बना है जूतों के लिए, वो भी मीरा ही डिसाइड करती हैं.

 

अन्य खबरें