Viral Video: काशी में बांसुरी की धुन पर कुछ यूं झूमती नजर आईं भाग्यश्री, फैंस बोले- वाह

Swati Gautam, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 5:02 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री हाल ही में काशी गई हुई थीं जहां उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बृजराम पैलेस की एक वीडियो शेयर की है. जिसमें भाग्यश्री पैलेस में टहलती हुई नजर आ रही हैं और बांसुरी की मधुर धुन का आनंद उठाती दिख रही हैं. इस वीडियो में भाग्यश्री सफेद रंग के सूट में बेहद ही खूबसरत लग रही हैं.
Viral Video: काशी में बांसुरी की धुन पर कुछ यूं झूमती नजर आईं भाग्यश्री, फैंस बोले- वाह

फिल्म मैंने प्यार किया से अपने करियर की शुरुआत करने वाली फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री ने भले ही परदे से दूरी बना ली है लेकिन अपनी फिटनेस और ग्लैमर को लेकर सोशल मीडिया पर वे हमेशा चर्चा में रहती हैं. हाल ही में भाग्यश्री वाराणसी गई हुई थीं. इस काशी यात्रा को लेकर वे बेहद एक्साइटेड नजर आ रही थीं. भाग्यश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर वाराणसी के बृजराम पैलेस की एक वीडियो भी शेयर की है जिसमें भाग्यश्री पैलेस में टहलती हुई नजर आ रही हैं साथ ही बांसुरी की मधुर धुन का आनंद उठाती दिख रही हैं. इस वीडियो में भाग्यश्री सफेद रंग के सूट में बेहद ही खूबसरत लग रही हैं. यह वीडियो दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जा रही है.

एक्ट्रेस भाग्यश्री ने वाराणसी की यह वीडियो इंस्टाग्राम पर एक दिन पहले ही शेयर की है और अब तक इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही भागश्री ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि मैं यहां खुद को शांत, आनंदित और धन्य महसूस कर रही हूं. जैसा की वीडियो में देखा जा सकता है कि बांसुरी की धुन दिल को शांति और सुकून देने वाली है तो वहीं भाग्यश्री का सिंपल और ट्रेडिशनल लुक वीडियो में चार चांद लगा रहा है. भाग्यश्री के फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

TV की संस्कारी गोपी बहू देवोलीना का स्पोर्ट्स ब्रा में बेली डांस Video वायरल

भाग्यश्री के इंस्टाग्राम की पोस्ट से अंदाजा लगाया जाए तो ऐसा प्रतीत होता है की को काशी शहर और वहां की खूबसूरती उन्हें बेहद पसंद आई और उन्होंने अपना वाराणसी का टूर काफी एंजॉय भी किया है. वाराणसी जाते वक्त भी भाग्यश्री ने एयरपोर्ट की एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वे काफी एक्साइटेड नजर आ रही थीं. वहीं हाल ही में मीडिया से बातचीत में भाग्यश्री ने कहा भी था कि काशी के वातावरण में सुकून और शांति है. गंगा के तट पर कुछ अलग तरह का सुकून महसूस होता है. मानों भगवान यही बसे हुए हैं.

अन्य खबरें