सोशल मीडिया यूजर ने अभिषेक बच्चन को किया ट्रोल, एक्टर ने दिया ये जवाब

Smart News Team, Last updated: 26/04/2021 09:48 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फैल रहीं कोरोना महामारी को लेकर एक ट्वीट किया है. जिसकी वजह से अभिषेक बच्चन ट्रोल किए गए. जिसके बाद अभिषेक बच्चन ने अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया है.
अभिषेक बच्चन ने ट्रोल्स को दिया जवाब

पूरी दुनिया में कोरोना महामारी का दहशत फैला हुआ है. हर दिन कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. ऐसे में बॉलीवुड के कई सारे सेलिब्रिटीज लोगों की मदद के लिए आगे आए है और आए दिन ऐप्स सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस की हिम्मत बढ़ाते हुए भी दिखाई देते है. वही अभिषेक इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए है वही अपनी एक पोस्ट को लेकर भी चर्चा में आ गए है. 

अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया. जिसके कारण उनको ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. जिसके बाद अभिषेक बच्चन ने ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया है.बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा की इस बुरे दौर में वो सभी को अपना वर्चुअल हग भेज रहे है. जिसकी जरूरत अभी सबसे ज्यादा है और उनके ट्वीट को रिट्वीट कर सबमें प्यार फैलाए. 

निधि झा ने इस अंदाज में की शिवजी की पूजा, देखें फोटो

जिस पर एक यूजर ने कमेंट लिखा की वर्चुअल हग ही काफी नहीं है. इसकी जगह कुछ और किया होता तो अच्छा होता. यहां लोग ऑक्सीजन और बेड की कमी की वजह से मर रहे है. जिस पर अभिषेक बच्चन ने जवाब देते हुए कहा की अगर वो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के नही बता रहे है की उन्होंने ये किया है. इसका मतलब यह नही है की वो कुछ नही कर रहे है. वो अपनी तरफ से जो कर सकते है कर रहें है.

 

अन्य खबरें