Viral Video: बुजुर्ग शराबी ने कुछ इस अंदाज में पी शराब की हंसी नहीं रोक पाए दर्शक, देखें वीडियो

Swati Gautam, Last updated: Wed, 17th Nov 2021, 3:50 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसमें एक बुजुर्ग शराब पीने की कोशिश करता है लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी नहीं पी पाता. अंत में जिस अंदाज से बुजुर्ग शराब के ग्लास से शराब पीता है उसे देख कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.
Viral Video: बुजुर्ग शराबी ने कुछ इस अंदाज में पी शराब की हंसी नहीं रोक पाए दर्शक, देखें वीडियो

शराब पीना सेहत के लिए कितना हानिकारक है ये तो आपको पता ही होगा बावजूद इसके शराब पीने के बाद आए दिन सोशल मीडिया पर शराबियों की नई नई वीडियो शेयर होती रहती हैं जिन्हें लोग ठहाके लेकर देखना पसंद करते हैं. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें एक बुजुर्ग शराब पीने की कोशिश करता है लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी नहीं पी पाता. अंत में जिस अंदाज से बुजुर्ग शराब के ग्लास से शराब पीता है उसे देख कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. दर्शकों द्वारा यह वीडियो काफी पसंद और शेयर किया जा रहा है.

वीडियो देख कर ऐसा प्रतीत होता है कि वह बुजुर्ग खुद को शराब पीने से रोकने की बहुत कोशिश कर रहा है लेकिन दारू देख कर उसका मन ललचा जाता है और बुजुर्ग अपने आप को रोक नहीं पाता. जैसा की विडियो में देखा जा सकता है कि शुरुआत से ही व्यक्ति के हाथ कांपते रहते हैं. शराब की बोतल से शराब ग्लास में करने के लिए भी बुजुर्ग को नई तकनीक लगानी पढ़ती है. इस दौरान वह यह भी देखता है कि कहीं उसे कोई देख तो नहीं रहा है. किसी तरह ग्लास को वह मुंह के पास ले जाता है, लेकिन कांपने की वजह से वह पी नहीं पाता. इसके बाद जिस अंदाज में बुजुर्ग शराबी शराब पीता है उसका अंदाज देखने लायक है.

फैंस के लिए दिलरुबा बनीं नोरा फतेही, Kusu Kusu गाने पर बेली डांस का Video Viral

बुजुर्ग शराबी की इस वीडियो पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं. आईपीएस ऑफिसर रूपिन शर्मा ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर पर शेयर किया है और वीडियो के मजे लेते हुए लिखा है कि पीने वालों को सहारा चाहिए.#Alcohol addiction और उसके बाद उन्होंने लिखा कि 'सुबह का डोज, जब रहा ना जाता हो तेरे बिन' अभी तक उनकी इस वीडियो को 500 से ज्यादा लोग देख चुके हैं और दर्शक जमकर शेयर और प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. किसी ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि 'रहा नहीं जाता तड़प ही कुछ ऐसी है' तो किसी ने लिखा कि शराब चीज ऐसी है छोड़ी न जाए.

अन्य खबरें