Viral video: 'फूडी दुल्हन' ने मचाया इंटरनेट पर धमाल, मैगी खाते हुए बोली- दुल्हा वेट करेगा

Swati Gautam, Last updated: Tue, 2nd Nov 2021, 10:27 PM IST
  • सोशल मीडिया पर दुल्हन की वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक दुल्हन का मेकअप हो रहा है साथ में दुल्हन मैगी भी खा रही है. जब दोस्त कहती है कि बारात आने वाली है जल्दी करो तो दुल्हन तुरंत कहती है मुझे भूख लगी है दूल्हा वेट करेगा. आधा एक घंटा, दो घंटे भी हो सकते हैं.
Viral video: 'फूडी दुल्हन' ने मचाया इंटरनेट पर धमाल, मैगी खाते हुए बोली- दुल्हा वेट करेगा

शादी का दिन दुल्हन के लिए सबसे अहम दिन होता है. जब तक बारात नहीं आ जाती मानो दुल्हन के दिल में बेचैनी हुई रहती हैं. आमतौर पर दुल्हन सज धज कर बारात आने का वेट करती है लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं वो दुल्हन अपने खाने के लिए दूल्हे को इंतजार कराने के लिए तैयार है. सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक दुल्हन का मेकअप हो रहा है. वहीं दुल्हन के हाथ में मैगी से भरी कटोरी है और वह मैगी खा रही है. जब दुल्हन से उसकी दोस्त कहती है कि बारात आने वाली है जल्दी करो तो दुल्हन तुरंत कहती है मुझे भूख लगी है. दूल्हा वेट करेगा.

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर 'द शादी स्वैग' नाम के पेज पर पोस्ट किया गया है जिसके 138 फॉलोअर्स हैं. वायरल हो रही इस दुल्हन की वीडियो को पोस्ट किए करीब तीन दिन हो गए हैं और अभी तक 30 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को देख चुके हैं. वहीं वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन मैगी का आनंद उठा रही है साथ-साथ ब्राइडल मेकअप भी चल रहा है. तभी एक दोस्त कहती है कि जल्दी करो बारात आने वाली है, तो दुल्हन कहती है. मुझे भूख लगी है, दुल्हा वेट करेगा. तभी दोस्त बोलती है कि कितनी देर? तो दुल्हन कहती है आधा एक घंटा, दो घंटे भी हो सकते हैं.

इंदौर: बच्चों की लड़ाई में घरवाले उतरे मैदान में, महिलाओं ने नोंचे एक-दूसरे के बाल

वीडियो में दुल्हन अपने ब्राइडल लुक में कुर्सी पर बैठी है और दुल्हल बनने के लिए तैयार हो रही है. इस वीडियो में 'फूडी दुल्हन' को देख कर कई लोग खुद को रिलेट भी कर पा रहे हैं इसलिए वीडियो के कमेंट सेक्शन में 'फ्यूचर मी' यानी 'भविष्य में मैं' भी लिख रहे हैं. वहीं वायरल हो रही इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि 'दूल्हे को इंतजार कराएं. खाने वाली दुल्हन को टैग करें'. खाती पीती दुल्हन की इस वीडियो को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

अन्य खबरें