राखी सांवत की मां मदद के लिए आगे आएं सोहेल खान, कहा-जरूरत हो तो मुझे कॉल करें

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 11:52 AM IST
  • राखी सावंत का मां कैंसर से जंग लड़ रही हैं. राखी की मदद के लिए बॉलीवुड के कई स्टार आगे आएं हैं. 
राखी सांवत

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सांवत इन दिनों काफी मुश्किल से गुजर रही हैं. राखी अपनी मां जया सावंत के साथ इन दिनों अस्पताल में हैं. राखी की मां कैंसर से जंग लड़ रही हैं. राखी की मदद के लिए कई लोग आए हैं. इससे पहले राखी सावंत ने सलमान खान को उनकी मां की मदद के लिए धन्यवाद दिया था. जिसके बाद सलमान खान के भाई सोहेल खान राखी की मदद के लिए आगे आएं हैं.

सोहेल खान ने वीडियो के जरिए राखी सावंत की मदद करने की कोशिश की है. राखी सावंत ने वीडियो शेयर कर लिखा है वर्ल्ड के मेरे बेस्ट भाई, सोहेल भाई, सलमान भाई.' सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही सारे फैन्स राखी की मां के लिए दुआ कर रहे हैं, कि उनकी मां जल्द ही ठीक हो जाए.

फिल्म रूही का दूसरा रोमांटिक गाना 'किस्तों' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

इस वीडियो में सोहेल ने कहा, 'राखी, माय डियर, आपको और आपकी मां को किसी चीज की जरूरत हो तो आप मुझे सीधा कॉल कीजिए. मैं आपकी मां से कभी मिला नहीं हूं, लेकिन मैं आपको जानता हूं. आप बहुत स्ट्रॉन्ग हो और उनकी बेटी होने के नाते आपकी मां कितनी स्ट्रॉन्ग होंगी. मैं उनके जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं. आप केवल उनके साथ बनी रहें और सब कुछ ठीक हो जाएगा. जब वह ठीक हो जाएंगी तो मैं उनसे बात करूंगा.

 

अन्य खबरें