आज भी फैंस के दिलों में बसी है सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे की प्रेम कहानी

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Jun 2021, 10:51 AM IST
  • बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी बेहद सारी अच्छी यादें उनके परिवार, फैंस और चाहने वालों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी. आज हम सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के रिश्ते के बारे में बात करने जा रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे काफी वक्त तक रिलेशनशिप में थे.
Sushant Singh Rajput Ankita Lokhande Relationship

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को अब एक पूरा साल हो चुका है. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्तिथ घर पर मृत पाए गए थें, जो सभी के लिए काफी चौका देने वाला हादसा था. आज तक उनके फैंस और परिवार वाले उनकी मौत से उभर नहीं पाए हैं. सुशांत सिंह राजपूत आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी बेहद सारी अच्छी यादें उनके परिवार, फैंस और चाहने वालों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी और याद की जाती रहेंगी. 

सुशांत सिंह की पहली पुण्यतिथि के मौके पर उनके चाहने वालों ने उनसे जुड़ी बेहद सी यादों को भी फिर से ताजा करना शुरू कर दिया है. इसके मौके पर सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी उनको याद करते हुए उनकी कुछ पुरानी यादों को ताजा किया है, जो वो अक्सर करती रहती हैं. वहीं अगर सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के रिश्ते के बारे में बात की जाए तो, वो दोनों पहली बार जी टीवी पर प्रसारित होने वाले बालाजी टेलीफिल्म्स के शो 'पवित्र रिश्ता' में साथ नजर आए थे. इस शो में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था. 

सुशांत सिंह राजपूत के वो अधूरे सपने जो अब कभी नहीं हो सकेंगे पूरे

इस वजह से आईं दूरियां

इसके बाद दोनों के बीच गहकी दोस्ती और फिर वहीं दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने रियल लाइफ में भी साथ रहने का फैसला लिया. पवित्र रिश्ता के बाद दोनों टीवी शो झलक दिखला जा के दूसरे सीजन में भी साथ नजर आए थे. इसके बाद वैलेंटाइन डे के खास एपिसोड के दौरान सुशांत ने अंकिता लोखंडे को सभी के सामने मंच पर ही प्रपोज भी किया था. इस दौरान सुशांत ने अंकिता से शादी के लिए पूछा तो उन्होंने भी हां कर दी. इसके कुछ समय बाद सुशांत सिंह ने फिल्मी सफर की ओर अपना रुख कर लिया, जिसके बाद दोनों के बीच काफी दूरियां बढ़ने लगीं और एक दिन ऐसा भी आया जब सुशांत सिंह और अंकिता अलग हो गए.

Sushant Singh Rajput Ankita Lokhande Relationship

6 सालों तक चला दोनों का रिश्ता

वहीं एक इंटव्यू के दौरान अंकिता की तरफ से ये बात सामने आई थी कि सुशांत सिंह अब पहले जैसे नहीं रह गए थे. वक्त भी बेहद कम मिलता था दोनों को साथ रहने का. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे काफी वक्त तक रिलेशनशिप में थे. सुशांत सिंह और अंकिता का रिश्ता 6 सालों तक चला. इतना ही नहीं दोनों का एक रोमांटिक गाना यूट्यूब पर आज भी काफी देखा और पसंद किया जाता है. इस गाने के बोल 'जैसी हो वैसी रहो' हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत नहीं हुए थे किसी ऑडिशन में फेल, देखें वीडियो

अन्य खबरें