सोना मोहपात्रा ने मुकेश खन्ना पर निशाना साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

Smart News Team, Last updated: 01/11/2020 08:39 PM IST
  • बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती हैं. मुद्दा कोई भी हो वो अपनी राय रखना कभी नहीं भूलती. अब उन्होंने मुकेश खन्ना पर निशाना साधा है. हाल ही में मुकेश खन्ना ने महिलाओं को लेकर एक विवादित बयान दे दिया था.
सोना मोहापात्रा ने साधा मुकेश खन्न पर निशाना

बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा ने हाल ही में एक्टर मुकेश खन्ना को आड़े हाथ ले लिया है. दरअसल मुकेश खन्ना ने एक विवादित बयान दिया था महिलाओं को लेकर, उस पर ही सोना भड़क गईं है. सोनो मोहपात्रा ने पोस्ट शेयर कर लिखा है कि, हां बिल्कुल इनके अनुसार महिलाओं और बच्चों का शोषण पुरुष घर में नहीं करते हैं. ये सच्चाई बेहद कड़वी है कि ऐसी मानसिकता वाले लोग अभी भी हमारे चारों ओर हैं.

 धीमा परिवर्तन जरूर है, लेकिन बदलाव तो आ रहा है. पूरा मामला ये है कि हाल ही में मुक्श खन्ना ने द फिल्मी से बात करते हुए कहा था कि घर संभालना औरत का काम है. कहां से दिक्कतें शुरू हुई है, जबसे औरतों ने काम करना शुरू कर दिया मीटू होने लगा है. मर्द के साथ आज औरत कंधा से कंधा मिलाने की बात कहती हैं. मुकेश खन्ना ने आगे बात करते हुए कहा कि सबसे ज्यादा महिलाओं के काम करने से जिसको झेलना होता है वो होता है घर का बच्चा. 

शादी के बाद काजल अग्रवाल का हुआ बुरा हाल, पति गौतम किचलू ने शेयर की ऐसी फोटो

क्योंकि मां नहीं मिलती उन बच्चों को. आया के साथ ही उसे रखा जाता है, उनके साथ जो सास भी कभी बहू थी देखा करता है. औरत, औरत है और मर्द, मर्द. आगे मुकेश ने कहा कि वो जानते है इस मॉडर्न युग में कोई उनकी बातों को एक्सेप्ट नहीं करेगा. जैसे ही सोशल मीडिया पर मुकेश का ये वीडियो वायरल हुआ, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

अन्य खबरें