क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘Blind’ में नजर आएंगी सोनम कपूर, 39 दिनों में पूरी की शूटिंग

Smart News Team, Last updated: 13/02/2021 04:11 PM IST
  • सोनल कपूर जल्द ही शोम माखीजा द्वारा निर्देशित क्राइम थ्रिलर से भरपूर मूवी ब्लाइंड में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. खास बात यह है कि सोनल ने सिर्फ 39 दिनों में फिल्म की शूटिंग पूरी की है.
सोनल कपूर फिल्म ब्लाइंड. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल कपूर को कई तरह की फिल्मों में एक्टिंग करते हुए देखा गया है. अब वह क्राइम थ्रिलर से भरपूर फिल्म ब्लाइंड में नजर आएगी. सोनम ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. हालांकि फिल्म कब तक रिलीज होगी अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है. खबरों के अनुसार फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक फोटो शेयर करते हुए यह जानकारी साझा की है कि- सोनम कपूर ने शोम माखीजा के निर्देशन में बनी क्राइम थ्रिलर फिल्म ब्लाइंड की शूटिंग सिर्फ 39 दिनों में पूरी कर ली है. फिल्म में सोनम के साथ विनय पाठक, पूरब कोहली और लिलेट दुबे भी नजर आएंगे. 

सोनम कपूर की ब्लाइंड कोरियन फिल्म का हिंदी रिमेक है. ब्लाइंड का निर्देशन शोम माखीजा कर रहे हैं. वहीं संजय घोष, अविषेक घोष, मनीषा डब्ल्यू, प्रिंस नाहर, सचिन नाहर और यूनबू थॉमस किम इसके निर्माता हैं. फिल्म की कहानी एक दृष्टिहीन पुलिस अधिकारी की है जो एक सीरियल किलर की तलाश में है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम आखिरी बार अनुराग कश्यप और अनिल कपूर के साथ फिल्म AK वर्सेस AK में नजर आई थी. उन्होंने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. हाल ही में सोनल में फिल्म इंडस्ट्री में अपने 13 साल पूरे किए हैं.

कंगना रनौत की सुरक्षा बढ़ाएगी MP पुलिस, शूटिंग न करने की मिली थी धमकी

अन्य खबरें