सोनम कपूर की शादी को तीन साल हुए पूरे, मां सुनिता कपूर ने दी बधाई

Smart News Team, Last updated: Sat, 8th May 2021, 7:45 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की शादी को तीन साल पूरे हो चुके हैं. 8 मई 2018 को एक्ट्रेस सोनम की शादी बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ हुई थी.
सोनम कपूर

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की शादी को तीन साल पूरे हो चुके हैं. 8 मई 2018 को एक्ट्रेस सोनम की शादी बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ हुई थी. दोनों की शादी के तीसरी सालगिरह पर उनकी मां सुनिता कपूर ने भी अपनी बेटी और दामाद को बड़े ही खास अंदाज में वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी है. दोनों की एनिवर्सरी को औऱ खास बनाया है, सुनिता कपूर ने अपनी बेटी और दमाद की प्यारी फोटो शेयर की है.

फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि हैप्पी हैप्पी एनिवर्सरी ... ईश्वर का आशीर्वाद तुम दोनों पर बना रहे. आपका प्यार दिन पर दिन बढ़ता रहे. आपके दिन हंसी से भरे रहें, हमेशा खिलखिलाते रहें. खूबसूरत और शानदार पलों के साथ साल दर साल आगे बढ़ते जाए. आप दोनों को ढेर सारा प्यार’. दोनों को अपनी आशिर्वाद दिया है.

मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर की हरकतों से परेशान होकर पूछा फैन्स से सवाल

सुनिता के इस पोस्ट पर तरह-तरह रिएक्शन दे रहे हैं. सुनिता के फैन्स इस दोनों की बधाई दे रहे हैं. इस पोस्ट पर संजय कपूर ने भी बधाई देते हुए लिखा 'हैप्पी एनिवर्सरी ब्यूटीफुल पीपल,सोनम कपूर, आनंद आहूजा'. सोनम ने अपनी मम्मी की इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा 'मिस यू एंड लव यू मम्मा'. अपने फैशन सेंस के लिए मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी मुबंई के बांद्रा स्थित हवेली में हुई थी.

अन्य खबरें