निरहुआ और आम्रपाली दुबे के सॉन्ग हमारे पति देव जी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

Smart News Team, Last updated: 11/10/2020 04:37 PM IST
  • दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे का सॉन्ग हमारे पति देव जी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस सॉन्ग को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही इस गाने को ढेर सारे व्यूज भी मिल रहे हैं.
आम्रपाली दुबे और निरहुआ फोटो साभार- यूट्यूब

भोजपुरी सेंसेशन आम्रपाली दुबे और भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव के गाने ने सोशल मीडिया पर तापमान बढ़ा दिया है. आम्रपाली और दिनेश लाल यादव के सॉन्ग हमारे पति देव जी को खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ के सॉन्ग हमारे पति देव जी को 33 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस इनके गाने को कितना पसंद कर रहे हैं. 

हमारे पति देव जी सॉन्ग में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने में आम्रपाली दुबे ने येलो और रेड कॉम्बिनेशन की साड़ी पहन रखी है. ट्रेडिशनल लुक में आम्रपाली दुबे का अंदाज देखने वाला है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे के जबरदस्त डांस ने इस गाने को और देखने लायक बना दिया है. ये कोई पहला मौका नहीं है जब आम्रपाली दुबे और निरहुआ के किसी गाने को इतना पसंद किया गया हो. 

आम्रपाली और निरहुआ का कोई भी सॉन्ग रिलीज होते ही सुपरहिट साबित हो जाता है. फैंस निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को एक साथ देखना बेहद पसंद करते हैं. आम्रपाली दुबे ने अपने करियर की शुरूआत छोटे परदे के सीरियल रहना है तेरी पलकों की छांव में से किया था. इस सीरियल में आम्रपाली सुमन की भूमिका में नजर आईं थी, इस सीरियल को फैंस ने खूब पसंद किया था. इसके अलावा आम्रपाली सात फेरे और मेरा नाम करेगी रौशन में भी आम्रपाली नजर आईं थी.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का मस्त अदाओं वाला वीडियो वायरल

अन्य खबरें