सोनू निगम ने अपने बेटे के सिंगर बनने को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

Smart News Team, Last updated: Mon, 16th Nov 2020, 6:01 PM IST
  • सोनू निगम प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में उनके बेटे के सिंगर बनना चाहते पर सवाल किया तो उनका जवाब अब चर्चे में हैं. वो नहीं चाहते हैं की उनका बेटा सिंगर बने भारत देश में तो बिल्कुल ही नहीं.
सोनू निगम का खुलासा

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. आए दिन वह अपने किसी न किसी बयान को लेकर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में सोनू निगम का ‘ईश्वर का वो सच्चा बंदा’ हुआ है. ऐसे में इस गाने के प्रमोशन के दौरान सोनू कुछ ऐसा कह गए कि हर जगह उनके बयान की चर्चा हो रही है. सोनू ने कहा कि वह नहीं चाहते कि उनका बेटा सिंगर बने. इसके बाद सोनू ने कहा कि कम से कम भारत में तो उनका बेटा सिंगर नहीं बनना चाहिए. सोनू निगम के गाने ‘ईश्वर का वो सच्चा बंदा’ की तो यह वैष्णव जन का हिंदी वर्जन है.

सोनू ने दुबई में रहकर ही इस गाने पर काम किया है. उन्होंने दुबई के रेगिस्तान में सीन शूट किए. इसके साथ ही कई धार्मिक और आध्यात्मिक स्थानों के सीन्स को भी इसमें लिया है.सोनू निगम से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उनका बेटा भी सिंगर बनना चाहता है? इस पर उन्होंने कहा वो नहीं चाहते हैं की उनका बेटा सिंगर बने भारत देश में तो बिल्कुल ही नहीं.

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट कविता कौशिक पिता को याद कर खूब रोईं

वैसे उनका बेटा इंडिया में नहीं हैं वो दुबई में हैं सोनू पहले ही भारत से निकाल दिया हैं. सोनू ने आगे कहा कि इस वक्त उनका बेटा यूएई का टॉप गेमर है. सोनू ने बताया कि यह एक गेम है. जिसका नाम फोर्टनाइट है और उनका बेटा इसमें टॉप गेमर है. वह बहुत ही टैलेंटेड बच्चा है जिसमें काफी सारी खूबियां हैं. सोनू निगम ने आगे कहा कि वो अपने बेटे को नहीं बताना चाहते की उसे क्या करना चाहिए. आगे देखते हैं कि वह खुद के लिए क्या करना चाहता है.

अन्य खबरें