सोनू सूद लगातार कर रहे लोगों की मदद, दिलाया अस्पताल में बेड

Smart News Team, Last updated: 03/05/2021 11:06 AM IST
  • कोरोना काल में लोगों के मसीहा बने सोनू सूद लगातार लोगों की मदद में लगे हुए हैं. दिन रात लोगों की मदद कर रहे हैं, कोरोना के इस दूसरे वेव ने कई जाने कितनी लोगों की जान लेली है. अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन के कारण लोग परेशान है.
सोनू सूद

कोरोना काल में लोगों के मसीहा बने सोनू सूद लगातार लोगों की मदद में लगे हुए हैं. दिन रात लोगों की मदद कर रहे हैं, कोरोना के इस दूसरे वेव ने कई जाने कितनी लोगों की जान लेली है. अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन के कारण लोग परेशान है. ऐसे में सोनू सूद लगातार बेड और ऑक्सीजन मुहैया कराने में लगे हैं. लोगों को 'ज‍िंदगी का बि‍स्‍तर' देने की जद्दोजहद में जुटे हुए हैं. सोनू ने आधी रात में कई पेशंट्स को मदद कर बेड द‍िलावाए और सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी भी दी.

उन्होंने ट्वीट करके बताया कि हैदराबाद से लेकर मथुरा तक और देहरादून से लेकर लखनऊ तक, सोनू अपनी एनजीओ के माध्‍यम से देशभर में मरीजों को ऑक्‍सीजन और अस्‍पतालों में बेड द‍िलाने की कोशिश कर रहे हैं.सोनू ने ट्वीट कर कहा, 'न‍ियो केयर अस्‍पताल में बेड अरेंज हो गया है. कभी कभी आधी रात को जागे रहना भी अच्‍छा होता है. आप जल्‍द स्‍वस्‍थ्‍य हों.

काजल राघवानी ने मम्मी के साथ शेयर की खूबसूरत फोटो, बोली- आई लव यू मां

सोनू सूद हर दिन कई जिंदगियां बचाने की कोशिश में लगे हैं. पिछले एक साल से वह हर तरह की कोशिश कर रहे हैं. फैन्स भी लगातार सोनू से मदद मागते रहते हैं. सोनू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपने फैन्स के ज्यादातर मैसेज के जवाब देते ही है. सोनू सूद को हाल ही में कोरोना हो गया था, हालांकि वह ठीक हो चुके हैं.

अन्य खबरें