सोनू सूद को पंजाब सरकार ने दी नई जिम्मेदारी, बने कैंपेन के ब्रांड एम्बेस्डर

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Apr 2021, 11:49 AM IST
  • पंजाब सरकार ने सोनू सूद को ब्रांड एम्बेस्डर चुना है. पंजाब में कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है, ऐसे में लोगों में कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करने के लिए सोनू को चुना गया है.
सोनू सूद

दुनिया भर में कोरोना का प्रसार बहुत ही तेजी से फैल रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ कोरोना वैक्सीनेशन का काम चल रहा है. इसी बीच कोरोना के मामलो को देखते हुए पंजाब की सरकार ने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. पंजाब सरकार ने सोनू सूद को ब्रांड एम्बेस्डर चुना है. पंजाब में कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है, ऐसे में लोगों में कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करने के लिए सोनू को चुना गया है.

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोनू सूद से मुलाकात करने के बाद उन्होंने घोषणा की है कि उन्हें इस काम का ब्रैंड एम्बेस्डर गया है. उन्होंने सोनू सूद को अपने निवास स्थल पर आमंत्रित किया था. पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा, ''सोनू सूद जैसा कोई दूसरा रोल मॉडल नहीं हो सकता जो लोगों को कोरोना वैक्सीन लेने के लिए प्रेरित करे.

रश्मिका मंदाना का क्यूट अंदाज एक बार फिर फैन्स को बना रहा दीवाना, देखें वीडियो

सोनू सूद इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपने नेक काम के लिए जाने जाते हैं. उनका ये काम आज तक जारी है, उन्होंने कई लोगों की मदद की है. सोशल मीडिया पर सोनू सूद काफी एक्टिव रहते हैं. अक्सर वह लोगों की बातें सुनते और उनकी परेशानी को दूर करते हैं. "पिछले साल जिस तरह से सोनू सूद ने प्रवासियों की मदद की थी और जिस तरह का विश्वास उनको लेकर जनता में है वो जरूर ही इस क्रम में कारगर साबित होंगे.

अन्य खबरें