सोनू सूद ने कोविड के क्रिटिकल मरीजों को कराया एयरलिफ्ट

Smart News Team, Last updated: 05/05/2021 10:45 AM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने एक बार फिर अपने अद्भुत कारनामे से लोगों का दिल जीत लिया है. सोनू सूद ने झांसी से एक बहुत ही गंभीर कोरोना से पीड़ित मरीज को एयर एंबुलेंस के द्वारा हैदराबाद के एक बड़े अस्पताल में भर्ती कराया है.
सोनू सूद का कारनामा

बॉलीवुड एक्टर और लोगो द्वारा मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद एक बार फिर दुनिया में फैल रहे कोरोना की दूसरी लहर में लोगों की मदद करने में जुटे हुए है. सोनू सूद ने कोरोना हेल्प भी लॉन्च किया है. साथ ही जितना हो सके उतने लोगों की मदद करने में लगे हुए है. सोनू सूद कोरोना से ग्रसित लोगों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर बेड तक सब इंतजाम करने में जुटे हुए है. सोनू सूद के मदद करने का तरीका बहुत ही अद्भुत होता है. ऐसा ही एक बार फिर हुआ है. 

सोनू सूद ने एक व्यक्ति को, जिसकी हालत कोरोना से ग्रसित होने के कारण बहुत ही क्रिटवल थी. उसको एयर हेल्प के जरिए अस्पताल में भर्ती करवाया है.मसीहा सोनू सूद ने झांसी से एक क्रिटिकल कोरोना मरीज को एयर एंबुलेंस के जरिए हैदराबाद के बड़े अस्पताल में भर्ती कराया है. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक यह बात सामने आ रही है की सोनू सूद को जब इस बात का पता चला की झांसी से एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति जिसका इलाज नहीं हो पा रहा है.

रवीना टंडन का साड़ी लुक सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल, देखें फोटो

 तो सोनू सूद ने तुरंत उस व्यक्ति की मदद की है. यह करना कोई आसान बात नहीं थी. पर सोनू सूद ने अपने इस कारनामे से सबको हैरान कर दिया है. फैंस भी सोनू सूद की बहुत तारीफ कर रहे है. एक फैन ने यह तक कह दिया की सोनू सूद ने इतिहास रच दिया है. सोनू सूद का यह काम काबिल-ए-तारीफ है.

 

अन्य खबरें