आर्यन खान के सपोर्ट में सोनू सूद, लखीमपुर कांड पर स्वरा भास्कर ने जताई नाराजगी

Anuradha Raj, Last updated: Sat, 9th Oct 2021, 1:10 PM IST
  • आर्यन खान को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में रखा गया है.  ऐसे में अब सोनू सूद भी आर्यन के सपोर्ट में उतरे हैं. तो वहीं स्वरा भास्कर ने लखीमपुर कांड पर नराजगी जताई है.
स्वरा भास्कर और सोनू सूद

इस वक्त दो खबरों ने देश में तूल पकड़ रखा है. एक तो शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के क्रूज ड्रग्स मामले पर सबकी नजर टिकी हुई है. तो वहीं इन दिनों उत्तर प्रदेश स्थित लखीमपुर खीरी में हुई हिंसक घटना की हर कोई आलोचना करता हुई नजर आ रहा है. अब इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने नाराजगी जताई है. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर स्वरा भास्कर ने कहा कि चार लोगों को एक मंत्री के बेटे ने जानबूझ कर मार दिया, अब वो अपने घर में आराम से है. जबकि हैश लेने के आरोप में शाहरुख खान का बेता जेल में है.

 इसका मतलब ये हुआ कि नए भारत में बर्बरता से किए गए मर्डर को स्वीकारा जा सकता है, लेकिन ज्वाइंट स्मोक को नहीं. स्वरा भास्कर के ट्वीट से आप समझ सकते हैं कि उन्होंने मंत्री के बेटे के साथ बरती जा रही नरमी की निंदा की है. स्वरा के अलावा सोनू सूद ने आर्यन खान को सपोस्ट करते हुए लिखा है- कानून अपना समय लेगा. लेकिन इस दौरान इंसानियत और आत्मा पर से जो पर्दा उठा है वो हमेशा आपके चरित्र का प्रमाण पत्र रहेगा.

मौनी रॉय और अली गोनी के सॉन्ग जोड़ा का दमदार टीजर हुआ रिलीज, देखें वीडियो

 कल फिर से एक नई सुबह होगी. बस हौंसला बुलंद रखना. हालांकि अपने पोस्ट में सोनू सूद ने आर्यन खान के नाम का कहीं भी जिक्र नहीं किया है. लेकिन सोनू सूद के ट्वीट को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये आर्यन के लिए ही है. बता दें पिछले दिनों सोनू सूद पर इनकम टैक्स चोरी का आरोप लगाया गया था. तब वो भी कानूनी पचड़े में फंस गए थे.

 

अन्य खबरें