सोनू सूद खुद को कर रहे हैं बेबस महसूस, लोगों की चाहकर भी नहीं कर पा रहे मदद

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Apr 2021, 1:36 PM IST
  • कोरोना काल में भगवान बने सोनू सूद खुद को बेबस महसूस कर रहे हैं. पिछले एक साल से लोगों को परेशानियों से निकालने वाले सोनू सूद कोरोना के लेकर काफी परेशान चल रहे हैं.
सोनू सूद खुद

एक्टर सोनू सूद इन दिनों काफी परेशान चल रहे हैं,कोरोना काल में मसीहा बने सोनू सूद लोगों की लागातार मदद कर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने कई प्रवासियों को उनके घर पहुंचाया है. कोरोना काल में भगवान बने सोनू सूद खुद को बेबस महसूस कर रहे हैं. पिछले एक साल से लोगों को परेशानियों से निकालने वाले सोनू सूद कोरोना के लेकर काफी परेशान चल रहे हैं. कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों और देश के हाल पर उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट कर अपनी बेबसी को जाहिर किया है.

हर कोई कोरोना काल में लोग सोनू से मदद की गुहार लगा रहे हैं, लेकिन वह चाहकर भी किसी की मदद नहीं कर पा रहे हैं. इस महामारी के आगे वह खुद को बहुत लाचार महसूस कर रहे हैं. एक ट्वीट कर उन्होंने ये बयां किया है. सोनू सूद ने ट्वीट किया कि सुबह से मैं अपना अपना फोन नीचे नहीं रख पाया हूं. पूरे भारत से अस्पताल बेड्स, दवाइयों और इंजेक्शन के लिए हजारों लोगों के फोन. उनमें से बहुतों को यह उपलब्ध कराने में सक्षम नहीं हो रहा. मैं बहुत बेबस महसूस कर रहा हूं. हालात डराने वाले हैं. कृपया घर पर रहिए. मास्क पहनिए और खुद को संक्रमित होने से बचाइए.

अनवीत कौर के बोल्ड अंदाज ने लगाई इंटरनेट पर आग, लेटेस्ट लुक देख हो जाएंगे मदहोश

वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा है कि हम सब मिलकर अनेक लोगों की जिंदगियां बचा सकते हैं.. यह समय किसी पर दोष मढ़ने का नहीं है बल्कि एक ऐसे जरूरतमंद के लिए आगे आने का वक्त है, जिसे आपकी जरूरत है. कोशिश करिए उन्हें चिकित्सा संबंधी आवश्यकताएं पहुंचाईं जा सकें.चलिए मिलकर जिंदगियां बचाते हैं. हमेशा आपके लिए उपस्थित.

 

अन्य खबरें