अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट तय, सभी सिनेमाघरों में नहीं दिखेगी फिल्म

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Feb 2021, 9:36 PM IST
फिल्म 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हालांकि यह केवल सिंगल स्क्रीन्स पर ही रिलीज की जाएगी.
अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट तय, सभी सिनेमाघरों में नहीं दिखेगी फिल्म

सूर्यवंशी की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए अच्छी खबर है. पिछले काफी समय से रोहित शेट्टी और उनकी टीम इस कोशिश में लगी हुई थी. फिल्म 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हालांकि यह केवल सिंगल स्क्रीन्स पर ही रिलीज की जाएगी.

रोहित शेट्टी से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया कि मेकर्स लगभग एक साल से इसको हाल में रिलीज करने का इंतजार कर रहे हैं. यह एक महंगी फिल्म है इसलिए कोई भी इसे इस तरह रिलीज करना नहीं चाहता जिससे की इसका बिजनेस प्रभावित हो. दरअसल मल्टीप्लेक्स रोहित शेट्टी और रिलायंस की शर्तों से सहमत नहीं हैं. इस वजह से 2 अप्रैल को फिल्म केवल सिंगल स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. इसका मतलब ये है कि सूर्यवंशी पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस और कार्निवल जैसी 5 बड़ी नेशनल चेन्स पर रिलीज नहीं होगी.

वैसे रिपोर्ट्स की मानें तो, मेकर्स फिल्म को सिंगल स्क्रीन्स के साथ-साथ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज करने की पल्निंग कर रहे हैं. हालांकि इस पर फैसला सोमवार और मंगलवार तक होगा. रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर भी दस्तक दे सकती है. फिल्म निर्माता इस समय फाइनल डील का इंतजार कर रहे हैं.

फ़िल्म पिछले साल मार्च में रिलीज़ होने वाली थी. निर्माता करण जौहर ने इसका एलान 2019 में ट्विटर पर किया था कि फ़िल्म 27 मार्च को रिलीज़ होगी. मगर कोरोना महामारी की वजह से फिल्म की रिलीज टल गई थी. फिलहाल अब सभी को 2 अप्रैल का इंतजार है. फिल्म में अक्षय कुमार एटीएस चीफ के किरदार में दिखाई देंगे. इसके अलावा फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह भी लीड रोल में दिखाई देंगे.  

अन्य खबरें