कंगना रनौत ने ऑफिस तोड़ने पर BMC से मांगा 2 करोड़ रुपये का मुआवजा: सूत्र

Smart News Team, Last updated: 15/09/2020 03:15 PM IST
  • टाइम्स नाउ के खबर के मुताबिक इस मामले में तनु वेड्स मनु रिटर्न्स अभिनेत्री ने अधिकारियों को एक नोटिस भी भेजा है. जिसमें उन्होंने बीएससी के तोड़फोड़ के बदले मुआवजे की मांग की है.
कंगना रनौत

पिछले दिनों कंगना रनौत और संजय राउत के बीच बढ़े विवाद के बाद बीएमसी ने मुबई में कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण का नोटिस देकर उसे ध्वस्त कर दिया था. अब इस मामले में खबरे आ रही हैं कि कथिक तौर पर इस मामले में कंगना रनौत ने बीएमसी से 2 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की है. 

गौरी खान बनी राइटर, जल्द लॉन्च करेंगी पहली किताब 'माई लाइफ इन डिजाइन'

टाइम्स नाउ के खबर के मुताबिक इस मामले में तनु वेड्स मनु रिटर्न्स अभिनेत्री ने अधिकारियों को एक नोटिस भी भेजा है. जिसमें उन्होंने बीएससी के तोड़फोड़ के बदले मुआवजे की मांग की है. बता दें कि पिछले महीने से ही कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग छीड़ी हुई थी.

अनिल कपूर ने शेयर किया फिटनेस वीडियो, 63 की उम्र में दे सकते हैं युवाओं को मात

जिसमें कभी कंगना विवादित बयान दे रही थी तो कभी शिवसेना नेता संजय राउत. लेकिन इस मामले ने तब और तीखा मोड़ पकड़ लिया जब बीएमसी ने 24 घंटे के नोटिस पर कंगना के ऑफिस की इमारत में तोड़फोड़ की. इस मुद्दे पर कंगना पिछले दिनों ही महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मिली हैं. 

 

 

अन्य खबरें