पूजा हेगड़े ने कोविड फ्री होने के बाद फैंस के साथ शेयर किया ऑक्सीमीटर इस्तेमाल करने का तरीका

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 3:43 PM IST
हाल ही में पूजा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ऑक्सीमीटर को ठीक से इस्तेमाल करने के तरीके बता रही हैं. पूजा के इस वीडियो से उन लोगों को मदद मिलेगी जिन्हें ऑक्सीमीटर का इस्तेमाल करना नहीं आता है.
पूजा हेगड़े ने कोविड फ्री होने के बाद फैंस के साथ शेयर किया ऑक्सीमीटर इस्तेमाल करने का तरीका

कोरोना के बढ़ते प्रकोप ने लगभग हर किसी को अपनी चपेट में लिया है. वहीं सेलेब्स भी इससे दूर नहीं हैं.  इस बीच पॉपुलर साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी इसकी चपेट में आ गई थी. हालांकि अब वो बिल्कुल ठीक हो चुकी हैं और उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. 

हाल ही में पूजा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ऑक्सीमीटर को ठीक से इस्तेमाल करने के तरीके बता रही हैं. पूजा के इस वीडियो से उन लोगों को मदद मिलेगी जिन्हें ऑक्सीमीटर का इस्तेमाल करना नहीं आता है. वीडियो शेयर करते हुए पूजा ने बताया कि उन्हें भी ये जानकारी नहीं थी कि ऑक्सीमीटर को कैसे यूज करना है. फिर इस बारे में उन्हें डॉक्टर ने समझाया.

वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए पूजा ने लिखा- ‘’जब मुझे कोरोना हुआ था और मैं होम क्वारंटीन थी तो मुझे अपना O2 लेवल समय-समय पर चेक करने के लिए कहा गया था. मुझे वो करना नहीं आता था जब तक मेरे डॉक्टर ने मुझे नहीं सिखाया. मुझे लगता है ये वीडियो आपकी मदद करेगा. कोई भी डिटेल कोरोना जैसी महामारी से लड़ने के लिए छोटी नहीं है. सब सुरक्षित रहिए’’.

 

इससे पहले साउथ के ही पवन कल्यान, जेआर एनटीआर और लोकेश कन्नागराज पॉजीटिव आए थे और अभी रिकवर कर रहे हैं. वहीं अल्लू अर्जुन कोरोना से जंग जीत कर कुछ दिन पहले ही ठीक हुए हैं. उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा बहुत जल्द प्रभास के साथ फिल्म राधे-श्याम में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो प्रेरणा का किरदार निभाती नजर आएंगी. इसके अलावा पूजा की एलिजिबल बैचलर और आचार्य जैसी फिल्में रिलीज के इंतजार में हैं.   

अन्य खबरें